Home » खेल » Video: Dhoni hit such a stormy six, the ball got lost in the bushes, had to go to find it himself
 

Video: धोनी ने लगाया ऐसा तूफानी छक्का, झाड़ियों में गुम हो गई गेंद, खुद जाना पड़ा ढूंंढने

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2021, 14:09 IST
dhoni (social media)

MS Dhoni Six Video: IPL 2021 के दूसरे दौर के लिए सभी टीमें पूरी तैयारी में लगी हुई हैं. इसी क्रम में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नेट्स में अभ्यास करते दिखाई दिए. धोनी के अलावा उनकी टीम के अन्य खिलाड़ी भी जमकर अभ्यास में जुटे हुए हैं. बता दें कि IPL 2021 का दूसरा दौर यूएई में खेला जाना है.

चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर अकाउंट पर अभ्यास सत्र के दौरान का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में कप्तान धोनी अपने पुराने रंग में दिखाई दे रहे हैं. धोनी वीडियो में लंबे-लंबे छक्के लगाते हुए दिख रहे हैं. उनका एक छक्का इतना लंबा गया कि वह मैदान के बाहर ही चला गया और गेंद झाड़ियों में गुम हो गई.

इसके बाद धोनी को खुद अभ्यास के बाद गेंद को खोजने के लिए मैदान के बाहर जाना पड़ा. वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी अपने साथी खिलाड़ियों के साथ झाड़ियों में जाकर गेंद ढूंढ रहे हैं. यह वीडियो देखकर धोनी के फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि IPL 2021 का दूसरा दौर 19 सितंबर से शुरू होगा. दूसरे दौर का पहला मैच सीएसके और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच खेला जाएगा. इस सीजन में पिछले सीएसके का परफॉर्मेंस पिछले सीजन के मुकाबले काफी शानदार रहा है. इस सीजन में टीम आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. 

पहले नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम है. जबकि तीसरे नंबर पर कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी मौजूद है. चौथे नंबर पर मुंबई इंडियंस की टीम है. अब जबकि दूसरे दौर का मुकाबला शुरू होने में कुछ ही दिनों का वक्त बचा है तो सभी टीमें जोरदार अभ्यास कर रही हैं. जिससे वह अपने-अपने मैच जीतकर आईपीएल टाइटल जीत सकें.

T20 World Cup 2021: 17 अक्टूबर से खेला जाएगा टी20 वर्ल्ड कप, पाकिस्तान से होगा भारत का पहला मुकाबला

क्या आगामी टी20 वर्ल्ड कप खेलेगी अफगानिस्तान की टीम? देश के क्रिकेट बोर्ड ने दिया ये जवाब

First published: 26 August 2021, 13:58 IST
 
अगली कहानी