Home » खेल » Will Afghanistan team play the upcoming T20 World Cup? The country's cricket board gave this answer
 

क्या आगामी टी20 वर्ल्ड कप खेलेगी अफगानिस्तान की टीम? देश के क्रिकेट बोर्ड ने दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2021, 15:42 IST

अफगानिस्तान (Afganistan)में मौजूदा उथल-पुथल को देखते हुए टीम आगामी टी20 विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए तैयार होगी या नहीं इस पर सवाल उठने लगे हैं. लेकिन अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्पष्ट कर दिया है कि दुबई में इवेंट शुरू होने पर टीम एक्शन के लिए तैयार होगी.

ANI से बात करते हुए अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के मीडिया मैनेजर हिकमत हसन ने कहा कि टी 20 विश्व कप में भाग लेने के संबंध में कोई संदेह नहीं है.


उन्होंने कहा "हां, हम टी20 विश्व कप में खेलेंगे. तैयारी जारी है और उपलब्ध खिलाड़ी अगले कुछ दिनों में काबुल में प्रशिक्षण के लिए वापस आ जाएंगे. हम ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के साथ होने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए एक वेन्यू के इंतजार में हैं. यह इवेंट टीम के लिए के लिए टी 20 विश्व कप से पहले सबसे अच्छी तैयारी होगी.

हसन ने कहा "हम पहले से ही हंबनटोटा में पाकिस्तान से खेलने के लिए तैयार हैं और वह श्रृंखला भी जारी है. साथ ही हम घरेलू टी 20 टूर्नामेंट के साथ आगे बढ़ने की योजना बना रहे हैं, जिससे टी 20 विश्व कप से पहले खिलाड़ियों की तैयारी को बढ़ावा मिलेगा."

यह पूछे जाने पर कि क्या बोर्ड के अधिकारियों ने राशिद खान या मोहम्मद नबी से बात की क्योंकि वे इस समय देश में नहीं हैं, उन्होंने कहा "हम हमेशा अपने खिलाड़ियों और उनके परिवारों की मदद के लिए मौजूद हैं. हम उनके लिए जो भी संभव होगा, करेंगे.

चीजें काबुल में ज्यादा प्रभावित नहीं हैं, हम पहले ही दफ्तर में वापस आ चुके हैं, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है."

अफगानिस्तान : राष्ट्रपति अशरफ गनी ने बताया उन्होंने क्यों छोड़ा देश, तालिबान ने क्या कहा, पढ़िए पूरा

First published: 16 August 2021, 15:42 IST
 
अगली कहानी