Home » राज्य » Dehradun: Utility vehicle plunges into deep ditch in Vikas Nagar Dehradun, 11 passengers died many injured
 

देहरादून: विकास नगर भी दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी सवारियों से भरी गाड़ी, अब तक 11 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 October 2021, 11:28 IST

उत्तराखंड के विकास नगर में कई परिवारों की दिवाली की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई. जब यात्रियों से भरी एक गाड़ी गहरी खाई में गिर गई. जानकारी के मुताबिक,  राजधानी देहरादून के विकास नगर में रविवार सुबह सवारियों से भरी बस गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में अब तक 11 लोगों के मौत की खबर है. जबकि चार गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. क्योंकि घायलों में कई की हालत गंभीर बनी हुई है.

हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमला घटनास्थल के लिए रवान हो चुका है. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग ने ही अपने स्तर से राहत-बचाव कार्य शुरु कर दिया. जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुई यूटिलिटी वाहन में 25 लोग सवार थे. ये हादसा बाइला-बुराइला संपर्क मोटर मार्ग पर हुआ है. बताया जा रहा है कि मिनी बस में सवार सभी लोग एक ही गांव के रहने वाले थे. चकराता के एसडीएम ने बताया है कि हादसे के बाद पुलिस और SDRF की टीमें रवाना हो गई हैं. फिलहाल रेस्क्यू का काम आसपास के ग्रामीण चला रहे हैं.


‘राष्ट्रीय एकता दिवस’ के रूप में मनाई जा रही सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती, गृह मंत्री अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि

वहीं पुलिस के मुताबिक, हादसे के पीछे ओवरलोडिंग एक वजह हो सकती है. वाहन छोटा था, जिसमें 25 लोग सवार थे. कहा जा रहा है कि जिस रूट से ये वाहन निकल रहा था. वहां से ज्यादा वाहन नहीं गुजरते. इसलिए इतनी बड़ी संख्या में लोग एक ही बस में सवार होकर सफर कर रहे थे.

Petrol-Diesel की कीमत में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, अक्टूबर में 7.45 पेट्रोल और 7.90 रुपये लीटर महंगा हुआ डीजल

First published: 31 October 2021, 11:28 IST
 
अगली कहानी