Home » उत्तर प्रदेश » Ayodhya: High alert in Ayodhya and security increased after a drone found along Parikrama Marg
 

अयोध्या में परिक्रमा मार्ग के किनारे ड्रोन मिलने के बाद किया गया हाई अलर्ट, सुरक्षा में की गई बढ़ोतरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2021, 8:55 IST

अयोध्या में परिक्रमा मार्ग में एक ड्रोन मिलने से हड़कंप मच गया है. ये घटना ऐसे समय में हुई है जब राजधानी दिल्ली में आतंकी मॉड्यूल का खुलासा और पुलिस ने आतंकियों को धर दबोचा. इसके बाद अयोध्या में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. इसके साथ ही संदिग्ध ड्रोन को लेकर कैंट थाने में मामला भी दर्ज किया गया है. संदिग्ध ड्रोन का मामला सामने आने के बाद यूपी पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी ह

अयोध्या में फिलहाल जगह जगह चेकिंग चल रही है और हर आने जाने वाहन को रोककर उसकी तलाशी भी ली जा रही है. बता दें कि अयोध्या राम मंदिर निर्माण शुरु होने से पहले और बाद में भी सुरक्षा के लिहाज से संवेदनशील रहता है ऐसे में ड्रोन मिलने की इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. अब पुलिस इस बात की तहकीकात कर रही है कि आखिर ये ड्रोन किसका है और ये यहां पहुंचा कैसे.


शुक्रवार को होगी जीएसटी परिषद की बैठक, पेट्रोल-डीजल को GST के दायरे में लाने पर हो सकता है विचार

बता दें कि कल अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किए गए 6 आतंकियों के दाऊद कनेक्शन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ था. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि प्रयागराज से गिरफ्तार आतंकी के पास से मिली 2 IED को आज डिस्पोज ऑफ किया जा सकता है. पुलिस ने आईडी के अलावा 2 ग्रनेड, 2 पिस्तौल और करीब 50 कारतूस बरामद किए थे. वहीं, यूपी एटीएस ने सूबे से कुल 6 आतंकियों को पकड़ने का दावा किया है. मंगलवार को छह में से तीन आतंकियों को यूपी से गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद यूपी एटीएस ने बुधवार को तीन और आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी अबू बक्र यूपी के बहराइच का रहने वाला है. अबू बक्र के परिजनों के मुताबिक वो कुछ दिन पहले ही जमात में शिरकत करने के लिए दिल्ली आया था.

Weather Updates: यूपी-एमपी में दो दिन तक भारी बारिश के आसार, दिल्ली में ऑरेंज अलर्ट जारी

First published: 16 September 2021, 8:55 IST
 
अगली कहानी