Home » उत्तर प्रदेश » Uncontrollable truck rammed into tea shop in Ghazipur UP, six people died, angry people beat up the driver
 

यूपी के गाजीपुर में दर्दनाक हादसा, चाय की दुकान में घुसा बेकाबू ट्रक, छह लोगों की मौत, गुस्साए लोगों ने की चालक की पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2021, 11:55 IST

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में धनतेरस के दिन बड़ा हादसा हुआ. जिसमें छह लोगों की मौत हो गई है. ये हादसा मुहम्मदाबाद कोतवाली के एक गांव में मंगलवार सुबह हुआ. जानकारी के मुताबिक, मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली गांव की चट्टी पर सुबह आठ बजे चाय की दुकान में एक ट्रक बेकाबू होकर घुस गया. जिससे कुचलकर छह लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक ड्राइवर की जमकर पिटाई की.

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ट्रक ड्राइवर को ग्रामीणों के चुंगल से निकला और उसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया. इसके साथ ही इस हादसे में घायल अन्य लोगों को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नाराज ग्रामीणों ने घटनास्थल पर चारों शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. सूचना मिलते ही डीएम और एसपी घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने में जुटे रहे.


बताया जा रहा है कि अहरौली गांव के बाहर चट्टी पर एक चाय की दुकान है. जहां लोग अक्सर जाकर बैठ जाते हैं और आपस में बातचीत करते हैं. मंगलवार सुबह आठ बजे भरौली की ओर से एक ट्रक तेज रफ्तार से आ रहा था. तभी वह अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया. इस अनियंत्रित ट्रक ने जीयनदासपुर गांव निवासी उमाशंकर यादव,  गोलू यादव,  वीरेंद्र राम, सत्येंद ठाकुर को कुचल दिया. जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल चंद्रमोहन राय और श्याम बिहारी समेत तीन लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान अहरौली निवासी चंद्रमोहन राय और श्याम बिहारी कुशवाहा की मौत हो गई. उसके बाद नाराज ग्रामीणों ने चारों शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और मुआवजे की मांग करने लगे. हादसे की सूचना मिलते ही डीएम एमपी सिंह और एसपी रामबदन सिंह मौके पहुंच गए.

पटना सीरियल ब्लास्ट 2013 केस में सजा का ऐलान, 4 दोषियों को फांसी तो दो को हुई उम्रकैद

First published: 2 November 2021, 11:55 IST
 
अगली कहानी