Home » वायरल न्यूज़ » A man made the mistake of catching the snake, see what angry Nagraj did in the video?
 

युवक ने कर दी सांप को पकड़ने की गलती, वीडियो में देखें गुस्साए नागराज ने किया क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2021, 13:59 IST
Snake attack (Twitter)

सांप का नाम सुनकर ही तमाम लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं तो कुछ लोग इतने दिलेर होते हैं कि वह खतरनाक से खतरनाक सांप को भी पकड़ लेते हैं लेकिन सांप को पकड़ना कई बार मुसीबत मोल लेने जैसा हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक युवक ने एक सांप की पूंछ पकड़ ली और उसके बाद वह सांप के फन को पकड़ने की कोशिश करने लगा. लेकिन नागराज इससे इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने युवक पर हमला कर दिया और उसके बाद जो हुआ वह देखकर आपकी रूह कांप जाएगी.

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @CatchingPlus से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 5600 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 94 लाइक्स और 18 रिट्वीट भी मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक जिसने अपने पैंरों पर एक लुंगी बांध रखी है. बाकी शरीर पर उसने कुछ नहीं पहना हुआ है. इस युवक ने एक सांप की पूंछ पकड़ रखी है और उसे हवा में उठाए हुआ है. युवक बार-बार सांप के फन को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. तभी वह जमीन पर बैठकर सांप के फन को दबाकर पकड़ने की कोशिश करता है


. जैसे ही वह जमीन पर बैठता है और सांप के फन को एक लकड़ी से दबाने की कोशिश करता है सांप उसके पैरों की ओर मुड़ जाता है और उसकी लुंग को पकड़ लेता है. जैसे ही सांप ने लुंग को पकड़ा युवक खड़ा हो जाता है और उसे छुड़ाने की कोशिश करने लगता है. लेकिन नागराज कहां मानने वाले थे. सांप ने लुंगी को छोड़ दिया और उसकी लुंगी के अंदर घुस गया. उसके बाद युवक जोर-जोर से चिल्लाने लगा और वहां से भागने लगा.

शेर ने कर दी भैंसों के झुंड़ पर हमला करने की गलती, वीडियो में देखें कैसे सिखाया सबक

लेकिन सांप उसकी लुंगी से बाहर नहीं निकला और उसके बाद युवक ने अपनी लुंगी उतार कर फेंक दी और वहां से भाग गया. उसके बाद भी सांप युवक की जमीन पर पड़ी लुंगी में घुसकर फन मारता रहा. गनीमत ये रही कि युवक ने समय रहते लुंगी उतारकर फेंक दी वरना सांप उसे डस सकता था और उसकी मौत हो सकती थी.

जंगल में जीप से हाथी का पीछा कर रहे थे पर्यटक तभी आ गया गजराज को गुस्सा और फिर...

First published: 1 August 2021, 13:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी