Home » वायरल न्यूज़ » A man pushing the rickshaw with a bike, see in video what happened next
 

बाइक से रिक्शा को धक्का दे रहा था युवक तभी बिगड़ गया रिक्शे का संतुलन, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2021, 14:59 IST
(Twitter)

आपने कई बार देखा होगा जब कोई बाइक सवार दोस्त अपने साइकिल सवार दोस्त को अपने बराबर में चलाने के लिए उसका साथ पकड़कर उसकी साइकिल को खींचता है. ऐसा करने से साइकिल सवार को न तो पैडिल मारने की जरूरत पड़ती और ना ही वह अपनी दोस्त से पीछे रह जाता है लेकिन ऐसा करना वाकई कई बार मुसीबत का कारण बन जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें बाइक सवार ने साइकिल की जगह एक रिक्शे में धक्का लगाया.

जिससे रिक्शा बाइक की तरह ही तेज गति से चलने लगा. लेकिन तभी रिक्शे का संतुलन बिगड़ गया और उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को आई कैचिंग प्लस नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 16 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 119 लाइक्स और 13 रिट्वीट भी मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी सड़क पर एक बाइक सवार एक रिक्शे को धक्का दे रहा है.


ओपन रिक्शे में कई बच्चे बैठे हुए हैं जो तेज गति से चल रहे रिक्शे में बैठकर बहुत खुश हैं. इस दौरान रिक्शे को धक्का दे रहा बाइक सवार कह रहा है वाह बेटे मौज कर दी. सभी बच्चे बहुत खुश हैं और राइड़ का आनंद ले रहे हैं तभी एक बच्चा उठकर खड़ा होता है और दूसरे बच्चे के सिर पर बैठने की कोशिश करने लगता है. वहीं दूसरा बच्चा भी उसे छेड़ने लगता है. तभी रिक्शे के हैंडिल को पकड़ा युवक पीछे मुड़कर देखता है और रिक्शे का बैलेंस गड़बड़ा जाता है.

Video: मंडप में लगी दुल्हन की आंख तो पीछे बैठे शख्स ने ऐसे उठाया मौके का फायदा, देखकर रह जाएंगे भौचक्क

जल्दबाजी में रिक्शा चला रहा युवक हैंडिल को सड़क की दूसरी और मोड़ देता है और रिक्शा सड़क छोड़कर सीधी किनारे पर लगी झाड़ियों में घुस जाता है. इसके बाद क्या हुआ ये इस वीडियो में रिकॉर्ड नहीं हुआ है. लेकिन वीडियो में जिस तरह से रिक्शे को खाई में गिरते देखा जा सकता है उससे लगता है कि बच्चों को चोट जरूर लगी होगी.

युवक ने कर दी सांप को पकड़ने की गलती, वीडियो में देखें गुस्साए नागराज ने किया क्या?

First published: 1 August 2021, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी