Home » वायरल न्यूज़ » A man was bathing in the lake, then crocodile attacked, see in video what happened next
 

झील में नहा रहा था शख्स तभी मगरमच्छ ने कर दिया हमला, वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2021, 16:28 IST

समंदर, नदी या झील में तैराकी करना कभी भी सुरक्षित नहीं माना जाता, क्योंकि इनमें रहने वाले खतरनाक जलीय जीव इंसान पर हमला कर सकते हैं और उनकी जान ले सकते हैं. बावजूद इसके तमाम लोग ऐसा करने से पीछे नहीं हटते. कई बार तो मगरमच्छ जैसे शिकारी उनपर हमला कर देते हैं जिसमें उनकी जान तक चली जाती है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जो ब्राजील से सामने आया है. इस वीडियो को इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @iftirass  से शेयर किया गया है. जिसमें देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आप झील या नदी में इस तरह से नहाने की दोबारा गलती नहीं करेंगे.

इस वीडियो को अब तक दो लाख 36 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही हजारों लाइक्स और रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक युवक झील में नहाने के लिए गया था. इस दौरान वह तैरते-तैरते झील के काफी अंदर तक पहुंच गया. तभी एक मगरमच्छ की नजर शख्स पर पड़ गई और वह उसपर हमला करने के लिए तेजी से शख्स की ओर बढ़ने लगा. जैसे ही उस शख्स को पता चला कि एक मगरमच्छ तेजी से उसकी ओर आ रहा है वह पानी से बाहर निकने की कोशिश करने लगा. शख्स इतनी तेजी से तैरते हुए बाहर निकला कि कुछ ही सैकंड में वह किनारे के पास पहुंच गया.


लेकिन किनारे से थोड़ा पहले ही मगरमच्छ ने उसे पकड़ लिया. लेकिन शख्स ने हार नहीं मानी और वह अपनी पूरी ताकत लगाकर पानी से बाहर आने की कोशिश करने लगा. वह अपनी कोशिश में कामयाब भी हो गया लेकिन तब तक मगरमच्छ ने उसे घायल कर दिया. उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.

शिकार की तलाश कर रहे लकड़बग्घा को शेरों ने बनाया निवाला, वीडियो में देखें कैसे उतारा मौत के घाट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि झील से निकलने के बाद शख्स अपने कंधे पर हाथ रखकर इस तरह से कर रहा है जैसे उसे बहुत तेज दर्द हो रहा है. वहीं दूसरी ओर मगरमच्छ को वापस पानी में जाते भी देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया कि ब्राजील के कॉम्बो ग्रांडे शहर की झील में एक शख्स नहाने गया था. तभी एक मगरमच्छ ने उसपर हमला कर दिया. मगरमच्छ उसकी ओर तेजी से दौड़ा लेकिन किसी किस्मत से उसकी जान बच गई. लेकिन हाथ में चोट लगने की वजह से बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

झील में नहा रहे थे बच्चे तभी आ गया दरियाई घोड़ा, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

First published: 3 November 2021, 16:28 IST
 
अगली कहानी