Home » वायरल न्यूज़ » Angry bull attacked the car parked on the road, see in the video how people shouted in fear
 

गुस्साए सांड़ ने सड़क पर खड़ी कार पर बोल दिया धावा, वीडियो में देखें डर कर कैसे चिल्लाए लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2021, 18:57 IST

पालतू जानवरों में सांड़ को सबसे खतरनाक माना जाता है, हालांकि सांड़ को पालना हर किसी के बस की बात नहीं होती क्योंकि जब उसे गुस्सा आता है तो वह किसी भी भी जान ले सकता है और कुछ भी कर सकता है. सांड़ बैल का जंगली रूप है जिस पर न तो भरोसा किया जाता है और ना ही पाला जाता है. इसीलिए कई बार लोग ऐसे युवकों को सांड़ कह देते हैं जो दिनभर इधर से उधर घूमते रहते हैं और किसी की बात नहीं मानते. सांड़ का एक ऐसा ही वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला.

जिसमें आप एक सांड़ का गुस्सा देख सकते हैं जो समझ सकते हैं कि सांड़ को आखिर लोग पालते क्यों नहीं है और उसे देखकर डर क्यों जाते हैं. इस वीडियो को भी वर्ल्ड ऑफ वाइल्डलाइफ एंड विलेज नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है किसी स्थान पर सड़क के किनारे एक कार खड़ी हुई है. तभी कार के पीछे से एक सांड़ भागता हुआ आता है.


जो बहुत ही गुस्सा में है. कार को सड़क किनारे देखकर सांड़ का गुस्सा और बढ़ जाता है और वह कार पर धावा बोल देता है. जब तक कि कोई कुछ समझ पाता सांड़ अपने सींगों से कार के अगले हिस्से पर हमला कर देता है. वह पहिए के पास के हिस्से में अपने सींग घुसा देता है और जोर-जोर से उसमें सींग मारने लगता है. गुस्सा सांड़ को देखकर वहां मौजूद तमाम लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं लेकिन किसी की हिम्मत नहीं होती कि वह सांड़ के पास जाकर उसे वहां से हटा दे और कार को टूटने से बचा ले.

पेड़ के नीचे बैठा था तेंदुआ तभी ऊपर से गिरा हिरण, वीडियो में देखें कैसे हुई शिकारी की सिट्टी-पिट्टी गुम

सांड़ लगातार सींग से कार के अगले हिस्से में तोड़फोड़ जारी रखता है जिससे कार के इंजन के पास कोई पार्ट फट जाता है जिसमें से पानी निकलने लगता है. सांड़ काफी देर तक कार में तोड़ फोड़ करता रहता है लेकिन किसी की हिम्मत उसके पास जाने की नहीं होती. इतनी देर में सांड़ कार को काफी नुकसान पहुंचा देता है.

झाड़ियों के बीच आराम से बैठे थे हिरण तभी शेरों की पड़ गई नजर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 30 October 2021, 18:57 IST
 
अगली कहानी