Home » वायरल न्यूज़ » Bike rider fell in front of the tractor on the broken road, see in the video what happened next
 

टूटी सड़क पर ट्रैक्टर के सामने गिर गया बाइक सवार, वीडियो में देखें सिर के ऊपर से उतर गया पहिया और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2021, 11:58 IST

बारिश के मौसम में सड़कों का टूट जाना आम बात है. इन टूटी सड़कों से गुजरने वालों को बहुत परेशानी होती है. कई बार तो ऐसे हादसे हो जाते हैं जिनके बारे में हम सोच भी नहीं सकते. ऐसे ही हादसे का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक बाइक सवार टूटी सड़क से गुजरते वक्त ट्रैक्टर के सामने गिर गया और उसके सिर के ऊपर से ट्रॉली का पहिया उतर गया उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

इस वीडियो को अब तक 4000 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही साढ़े चार सौ से अधिक रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. वहीं 60 बार इस वीडियो को रिट्वीट भी किया जा चुका है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी नगर में एक टूटी सड़क पर बारिश का पानी भरा हुआ है. जिसकी वजह से सड़क पर हो रहे गड्डे दिखाई नहीं दे रहे हैं. तमाम वाहन इसी सड़क से गुजर रहे हैं. तभी दो बाइक सवार वहां से गुजरते दिखते हैं.


एक बाइक पर एक महिला भी पीछे बैठी दिख रही है. उसके पीछे एक बुजुर्ग शख्स भी अपनी बाइक से जा रहे हैं. तभी सड़क पर पानी भरा हुआ नजर आता है और यहीं पर सड़क टूटी भी दिख रही है. इसी दौरान सामने से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली भी आते दिखते हैं. जैसे ही ट्रैक्टर ट्रॉली बाइक सवार के पास पहुंचते हैं बाइक सवार का संतुलन बिगड़ जाता है और वह ट्रॉले के पहिए के नीचे गिर जाता है और टॉली का पूरा पहिया उसके सिर के ऊपर से निकल जाता है.

भैंस के बच्चे को उठा ले गया शेर तभी बचाने के लिए पहुंच गई मां, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

हालांकि ट्रॉली का पहिया युवक के सिर के ऊपर से निकलने के बाद भी उसकी जान बच जाती है. दरअसल, बाइक लेकर ट्रॉली के पहिये के नीचे गिरने वाले युवक ने हेलमेट लगा रखा था. इसी हेलमेट ने उसकी जान बचा ली. वरना उसकी मौत हो सकती थी. आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, हेलमेट जिंदगी बचाता है. ट्रैक्टर का पूरा पहिया सर के उपर से होकर गुज़र गया लेकिन बाइक चालक को कुछ नहीं हुआ.

हिरण के बच्चे को शिकार बनाने की कोशिश कर रहा था अजगर तभी पहुंच गई मां, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 18 September 2021, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी