Home » वायरल न्यूज़ » Bird did not feed, the child got angry, see in the video what did the innocent do
 

चिड़िया ने नहीं खिलाया खाना तो बच्चे को आ गया गुस्सा, वीडियो में देखें फिर मासूम ने किया क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2021, 15:27 IST

अक्सर बच्चे अपने छोटे बहन भाईयों को मां-बाप को दुलार करते वक्त गुस्सा हो जाते हैं. उसके बाद बच्चों को मनाने के लिए मां बाप को उनकी हर वो बात माननी पड़ती है जिसे वह मनवाना चाहते हैं. इंसान ही नहीं बल्कि जानवर और पक्षियों के बच्चे भी कुछ ऐसी ही हरकत करते हैं. सोशल मीडिया में हमें भी एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक चिड़िया जब अपने छोटे-छोटे बच्चों को खाना खिला रही थी तो उसका बड़ा बच्चा रूठ गया और उसके बाद उसने जो किया वह देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

इस वीडियो को भी वर्ल्ड ऑफ वाइल्डलाइफ एंड विजेल नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चिड़िया अपने घोंसले में बैठे अपने बच्चों को बारी-बारी से खाना खिला रही है. वह घोंसले से बाहर जाती है और बच्चों के लिए खाना चुनकर लाती है और उसके बाद वह जैसे ही घोंसले में पहुंचती है सभी बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. और अपनी अपनी चोंच खोलकर खाना मांगने लगते हैं.


चिड़िया बारी बारी से सभी बच्चों को खाना खिलाकर दोबारा से उड़ जाती है. इस दौरान चिड़िया का एक बच्चा जो बड़ा हो चुका है गुस्सा हो जाता है क्योंकि चिड़िया सिर्फ छोटे बच्चों को ही खाना खिलाती है और उसे छोड़ देती है. मां से नाराज बच्चा घोंसले से बाहर आता है और जमीन पर बैठकर ऐसी हरकत करने लगता है जैसे वह भूख की वजह से बेहोश होने वाला हो और उसे चक्कर आ रहे हों.

झील में पानी पीने जा रहे हाथियों का गैंडा ने रोक लिया रास्ता, वीडियो में देखें गुस्साए गजराज ने फिर किया क्या

बच्चा बार-बार पीछे की ओर लुड़क जाता है जिसे देखकर ऐसा ही लग रहा है कि बच्चे को चक्कर आ रहे हैं. जब मां बच्चे को देखती है तो वह उसे खाना खिलाने पहुंच जाती है खाना खाने के बाद वह थोड़ी देर आराम से खड़ा हो जाता है लेकिन फिर से वैसी ही हरकत करने लगता है. मां फिर से उसे खाना खिलाती है और उसे मनाने की कोशिश करती है.

पेड़ के नीचे घास खा रहा था हिरण तभी घात लगाकर तेंदुआ ने किया हमला और फिर...

First published: 16 September 2021, 15:27 IST
 
अगली कहानी