Home » वायरल न्यूज़ » Bird killed snake and swallow after death, watch viral video
 

चिड़िया को शिकार बनाने की कोशिश कर रहा था सांप, वीडियो में देखें कैसे खुद ही बन गया शिकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2021, 16:56 IST
Bird killed snake (Twitter )

सांप किसी भी पक्षी को अपना शिकार बना सकता है लेकिन बाज और चील उसके सबसे बड़े दुश्मन होते हैं जो सांप को देखते ही उसपर टूट पड़ते हैं और अपने पंजों में दबाकर आसमान में उड़ जाते हैं. आपने भी कई बार बाज या चील को सांप का शिकार करते देखा होगा. लेकिन किसी चिड़िया ने सांप को अपना शिकार बनाया हो ऐसा वीडियो शायद ही कभी देखा होगा. लेकिन हमें सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक चिड़िया पर जब सांप ने हमला किया तो चिड़िया उसपर दुश्मन बन कर टूट पड़ी और उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

इस वीडियो को नेचर इज ब्रूटल नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 85 हजार 600 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 1200 से ज्यादा लाइक्स और 100 से अधिक रिट्वीट भी मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किसी जंगल में एक सांप ने एक चिड़िया को अपना शिकार बनाने के लिए हमला कर दिया. लेकिन चिड़िया सांप से डरी नहीं और उसने सांप को अपनी चोंच से पकड़ लिया.


गोविंदा के डांस पर वायरल होने वाले डब्बू अंकल के साथ ऑनलाइन फ्रॉड, ठग ने ऐसे उड़ा लिए लाख रुपये

सांप ने जैसे ही चिड़िया पर हमला किया चिड़िया ने उसके फन को पकड़ लिया और अपनी चोंच में दबाकर उसे जमीन में जोर-जोर से मारने लगी जिससे सांप मर जाए और उस उसे खा सके. चिड़िया काफी देर तक सांप को जमीन में मारती रही. वहीं सांप भी चिड़िया के चुंगल से निकलने के लिए अपने पूरे शरीर को जोर-जोर से मरोड़ता रहा लेकिन उसकी कोई भी चाल काम नहीं आई. आखिर में चिड़िया ने सांप को पटक-पटक कर मार दिया और उसे निगलने लगी. देखते ही देखते चिड़िया सांप को पूरा निगल गई.

गिलहरी को शिकार बनाने की कोशिश कर रहा था सांप, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 7 August 2021, 16:56 IST
 
अगली कहानी