Home » वायरल न्यूज़ » Bloody fight between two crocodiles, see in the video how the partner was swallowed alive
 

दो मगरमच्छों के बीच हुई खूनी लड़ाई, वीडियों में देखें कैसे साथी को निगल गया जिंदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2021, 13:58 IST

जंगली जानवर कई बार शिकार न मिलने पर अपने ही साथी पर हमला कर देते हैं. इसके अलावा कई बार उनके बीच लड़ाई हो जाती है तब भी वह उनको मार देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें दो मगरमच्छों के बीच खूनी लड़ाई हो गई. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @iftirass से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 589 व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही तीन लाइक्स और 2 रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्थान पर एक झील में दो मगरमच्छों के बीच लड़ाई हो गई है. जिनमें एक मगरमच्छ बड़ा और दूसरा छोटा है.

छोटा मगरमच्छ बड़े मगरमच्छ से अपनी जान बचाने के लिए पानी से बाहर निकल आता है, लेकिन बड़ा मगरमच्छ उसका पीछा नहीं छोड़ता और वह भी पानी के बाहर आ जाता है. उसके बाद दोनों के बीच लड़ाई शुरु होती है. क्योंकि छोटा मगरमच्छ आकार में छोटा है इसलिए वह बड़े मगरमच्छ पर हमला नहीं कर पा रहा है और बड़ा मगरमच्छ उसे बड़ी आसानी से मार रहा है.


छोटे मगरमच्छ के पास अपने बचाव के लिए वहां से भागने का दूसरा विकल्प नहीं है, इसलिए वह वहां से भागने की कोशिश करता है लेकिन बड़ा मगरमच्छ उसे पकड़ लेता है और उसे निगलने की कोशिश करने लगता है. अब छोटा मगरमच्छ बुरी तरह से तड़पने लगता है और उसके चुंगल से निकलकर भागना चाहता है लेकिन उसकी हर कोशिश बेकार हो जाती है.

इस वीरान शहर को कहा जाता है भूतों का शहर, डर की वजह से रातोंरात यहां से चले गए थे लोग

बड़ा मगरमच्छ पहले तो उसे पूंछ की ओर से पकड़ता है लेकिन छोटा मगरमच्छ उसपर हमला कर देता है. उसके बाद बड़ा मगरमच्छ उसके मुंह को पकड़ लेता है और मुंह की तरफ से ही उसे निगलने की कोशिश करने लगता है. मगरमच्छ उसे उठा-उठाकर पटकने लगता है लेकिन निगल नहीं पाता और उसके बाद उसके मुंह को अपने मजबूत जबड़ों से पकड़कर पानी में ले जाता है.

दिवाली पर मां लक्ष्मी की नहीं बल्कि कुत्तों की पूजा करते हैं इस देश के लोग

First published: 11 October 2021, 13:58 IST
 
अगली कहानी