Home » वायरल न्यूज़ » Buffalo attacks on people in the jungle, see in video what happened next
 

जंगल में घूम रहे लोगों को देखकर भैंस ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें कैसे बची जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2021, 12:58 IST
Buffalo attack (Twitter )

जंगली जानवर इंसानों की तरह ही अपने सुरक्षा को लेकर हमेशा सतर्क रहते हैं अगर उनकी सुरक्षा में कोई जरा सी भी दखलअंदाजी करता है वह उन्हें बर्दाश्त नहीं होती और फिर वह सामने वाले पर हमला कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें कुछ लोग जब जंगल में घूम रहे थे तभी भैंसों ने उनपर हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 463 व्यूज मिल चुके हैं.

साथ ही 20 लाइक्स और 9 रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल के एक घुले मैदान में कुछ जंगली जानवर घार चर रहे हैं. जिसमें कुछ गाय, साड़ और भैंस भी शामिल हैं. इस मैदान के आसपास का नजारा बहुत ही सुंदर दिख रहा है इसीलिए तमाम लोग भी वहां घूमने के लिए आए हैं. इसी दौरान कुछ लोग जानवरों की ओर जाने लगते हैं. तभी जंगली भैंसें उन्हें देख लेती है और उनकी ओर बढ़ने लगती हैं.


पहले तो युवकों को लगता है कि भैंस वहीं आराम से घूम रही हैं लेकिन जैसे ही भैंसों की रफ्तार तेजी होती है उन्हें अहसास हो जाता है कि भैंस उनपर हमला करने के लिए आ रही हैं. फिर क्या था दो युवक तेजी से वहां से भागने लगते हैं और भैंस भी उनके पीछे भागने लगती है. इस दौरान एक युवक का संतुलन बिगड़ जाता है और वह जमीन पर गिर जाता है. भैंस इसी युवक पर हमला कर देती है.

हिरण का शिकार करने की कोशिश कर रहे शेर ने पकड़ ली उसकी टांग, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

जैसे ही भैंस जमीन पर पड़े युवक के पास पहुंचती है वह उसे मारने की कोशिश करती है लेकिन जमीन पर पड़े युवक को मार नहीं पाती हालांकि इस दौरान वह युवक को अपने पैरों से मारने की कोशिश करती है. वहीं कई लोग युवक को बचाने की कोशिश भी करते हैं. तभी अचानक से भैंस वापस लौट जाती है और इस तरह से युवक की जान बच जाती है. तभी दूसरी युवक अपने साथी को उठाकर खड़ा करता है जिसे देखने से लग रहा है कि उसे थोड़ी बहुत चोट जरूर आई होगी.

बिल्ली ने किया कबूतर का शिकार तो चील ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

First published: 19 August 2021, 12:58 IST
 
अगली कहानी