Home » वायरल न्यूज़ » Cobra was trying to bite the cat, see what happened next in the video
 

बिल्ली को डसने की कोशिश कर रहा था कोबरा, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2021, 7:57 IST
Cobra and cat fight (Twitter)

https://twitter.com/susantananda3/status/1424255209291669512

दुनिया का सबसे जहरीला सांप कोबरा अगर किसी को डस ले तो उसकी मौत निश्चित है. इसीलिए कोबरा को देखते ही इंसान ही नहीं जानवर भी दूर भाग जाते हैं. लेकिन कई बार कोबरा शिकार के चक्कर में ऐसे जानवरों पर हमला कर देता है जो उस पर भारी पड़ जाते हैं. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक कोबरा ने एक बिल्ली पर हमला करने की गलती कर दी. क्योंकि जैसे ही कोबरा ने बिल्ली पर हमला किया बिल्ली बिना डरे उससे भिड़ गई और उसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर देगा. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 12 हजार 500 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही 1100 से अधिक लाइक्स और डेढ़ से ज्यादा रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घर में एक बिल्ली बड़े से प्लास्टिक के टब में आराम से बैठी है. तभी वहां अचानक से एक सांप आ जाता है. ये एक कोबरा सांप हैं जो शायद शिकार के लिए घर में घुस आया होगा. जैसे ही उसे बिल्ली दिखाई देती है वह तुरंत बिल्ली के पास पहुंच जाता है और उसपर हमला करने की कोशिश करता है. वहीं बिल्ली कोबरा को देखकर खड़ी हो जाती है बिना डरे उसका मुकाबला करती है. जैसे ही कोबरा बिल्ली पर अपने फन से वार करता है बिल्ली हिम्मत से अपने एक पैर से कोबरा को जोर से मारती है. कोबरा कई बार बिल्ली पर वार करता है लेकिन बिल्ली बहुत होशियार है और वह उसके हर वार को नाकाम कर देती है. उसके बाद बिल्ली फिर से एक के बाद एक कई बार कोबरा को जोर-जोर से मारती है. जिससे कोबरा गुस्सा हो जाता है और फिर से बिल्ली को डसने की कोशिश करता है लेकिन बिल्ली फिर भी नहीं डरती और फिर से उसके फन पर कई चांटे रसीद कर देती है. जिससे कोबरा डर जाता है और वहां से भाग खड़ा होता है.


ये एक कोबरा सांप हैं जो शायद शिकार के लिए घर में घुस आया होगा. जैसे ही उसे बिल्ली दिखाई देती है वह तुरंत बिल्ली के पास पहुंच जाता है और उसपर हमला करने की कोशिश करता है. वहीं बिल्ली कोबरा को देखकर खड़ी हो जाती है बिना डरे उसका मुकाबला करती है. जैसे ही कोबरा बिल्ली पर अपने फन से वार करता है बिल्ली हिम्मत से अपने एक पैर से कोबरा को जोर से मारती है. कोबरा कई बार बिल्ली पर वार करता है लेकिन बिल्ली बहुत होशियार है और वह उसके हर वार को नाकाम कर देती है. 

इस देश में 106 यात्रियों समेत गायब हो गई थी एक ट्रेन, आज तक नहीं चला जिसका पता

उसके बाद बिल्ली फिर से एक के बाद एक कई बार कोबरा को जोर-जोर से मारती है. जिससे कोबरा गुस्सा हो जाता है और फिर से बिल्ली को डसने की कोशिश करता है लेकिन बिल्ली फिर भी नहीं डरती और फिर से उसके फन पर कई चांटे रसीद कर देती है. जिससे कोबरा डर जाता है और वहां से भाग खड़ा होता है.

भालू का शिकार करने के लिए बाघ ने लगाई दौड़, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 9 August 2021, 7:57 IST
 
अगली कहानी