Home » वायरल न्यूज़ » Dog was trying to attack the cats, see in the video how they fought together
 

बिल्लियों पर हमला करने की कोशिश कर रहा था कुत्ता, वीडियो में देखें कैसे किया मिलकर मुकाबला

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2021, 8:58 IST
Cat attack (Twitter )

कुत्ता और बिल्लियों की दुश्मनी के बारे में तो आप जानते ही होंगे. कुत्ते को जहां भी बिल्ली दिखाई देती है वह उसपर टूट पड़ता है. लेकिन उछल कूद में माहिर बिल्ली कभी कुत्ते के हाथ नहीं आती. हालांकि, ये बात अलग है कि कुत्ते को देखकर बिल्ली वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझती है. लेकिन सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा वीडियो देखने को मिला. जिसमें बिल्लियों पर हमला करने की कोशिश करना एक कुत्ते को भारी पड़ गया और ऐसा क्यों हुआ ये जानने के लिए आप इस वायरल वीडियो को देखिए.

इस वीडियो को इंडिपेंडेंट नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया था जिसे बाद में भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीण अंगूसामी ने अपने अकाउंट से रिट्वीट किया. इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए प्रवीण अंगूसामी ने लिखा, 'एकता में अटूट शक्ति होती है.' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी स्थान पर कई बिल्लियां बैठी हुई हैं. तभी एक कुत्ता उन्हें देख लेता है और अपनी आदत के मुताबिक उनपर हमला करने के लिए आगे बढ़ता. लेकिन ये बिल्लियां इतनी हिम्मत वाली हैं कि कुत्ते को देखकर जरा सा भी नहीं डरती और वहीं पर बैठी रहती है.


बिल्लियों की हिम्मत देखकर कुत्ता थोड़ा सा सहम जाता है लेकिन अगले ही पर उसे अपनी ताकत का एहसास होता है और वह बिल्ली के पास पहुंच जाता है. कुत्ते के बिल्लियों के पास पहुंचने के बाद भी उन्हें जरा सा भी डर नहीं लगता बल्कि वह उल्टा कुत्ते को देखकर उसे घूरने लगती है. बिल्लियों को अपनी ओर घूरता देख कुत्ते की हालत खराब हो जाती है और वह तेजी से पीछे लौट आता है. लेकिन कुत्ता भी हार मानने वालों में से नहीं था.

इस शख्स को कहा जाता है असली स्पाइडरमैन, अब तक बचा चुका है 10 हजार से ज्यादा बच्चों की जान

उसे फिर से अपनी ताकत का अंदाज हो जाता है और इस बार वह हिम्मत से बिल्लियों पर हमला करने के लिए जाता है लेकिन इस बार बिल्ली कुत्ते पर टूट पड़ती है. जैसे ही कुत्ता बिल्लियों के पास पहुंचता है एक बिल्ली कुत्ते पर हमला कर देती है. जिससे कुत्ता डर कर भाग जाता है.

चिड़िया के बच्चे को मारने की कोशिश कर रहे थे कौवे, वीडियो में देखें बचाने के लिए कैसे भिड़ गई मां

First published: 16 August 2021, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी