Home » वायरल न्यूज़ » Donkey was carrying goods on the mountain, then the balance got disturbed and then
 

पहाड़ पर सामान लेकर जाा रहा था गधा तभी बिगड़ गया संतुलन, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2021, 9:59 IST
(Twitter )

आपने कई बार गधे को भारी सामान लेकर जाते देखा होगा. बावजूद इसके कई बार उसका मालिक उसे जोर-जोर से पीट भी देता है. इसके अलावा कई बार कुछ लोगों को भी गधे की संज्ञा उस वक्त दी जाती है जब वह कोई गलत काम कर दे या उससे कोई काम न हो. लेकिन हकीकत कुछ और है क्योंकि गधा मेहनती होने के बाद उसे कमजोर बताया जाता है लेकिन वह सच में बहुत साहसी और ताकतवर होता है. जिसका एक उदाहरण हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला.

इस वीडियो में एक गधे को एक पहाड़ पर सामान ले जाते देखा जा सकता है. तभी उसका संतुलन बिगड़ गया और उसके बाद जो हुआ वह देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद ये वायरल हो गया जिसे अब तक 832 व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 32 लाइक्स और पांच रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.


इस वीडियो में आप देख सकते हैं किसी स्थान पर एक ऊंचे से पहाड़ पर तमाम जानवर घास चर रहे हैं उन्ही जानवरों के बीच एक गधा अपनी पीठ पर सामान लेकर जा रहा है. गधे के आसपास कई भैड़, गाय और भी कई जानवर घूम रहे हैं. गधे की पीठ पर कई बोरियों को मजबूती से बांधा गया है और उनमें सामान भी भर दिया गया है. तभी गधे का संतुलन बिगडज़ जाता है और वह ऊपर से नीचे की ओर गिरने लगता है.

झील में पानी पीने पहुंचे भैंसों के झुंड पर कर दिया मगरमच्छ ने हमला, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

गधे को जमीन पर गिरता देख सभी जानवर इधर उधर भागने लगते हैं. ऐसा लगता है कि ऊपर से नीचे गिरने की वजह से गधा की मौत निश्चित है लेकिन जैसा ही गधा नीचे पहुंचता है वह उठकर खड़ा हो जाता है जैसे उसे कुछ हुआ ही न हो और उसके बाद वह आराम से वहां से जाने लगता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, गधा ताकतवर होता है.

इस गांव के लोगों पर है चप्पल न पहनने की अनोखी पाबंदी, नियम तोड़ने वाले को मिलती है सजा

First published: 21 August 2021, 9:59 IST
 
अगली कहानी