Home » वायरल न्यूज़ » Eagle was searching for prey by flying over the sea, only then the fish attacked, see what happened next in the video
 

समुद्र के ऊपर उड़कर शिकार की तलाश कर रही थी चील तभी कर दिया मछली ने हमला, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2021, 9:59 IST

कहते हैं कि हालात कभी एक जैसे नहीं रहते, कभी दुख तो कभी सुख जिंदगी में लगा ही रहता है. इसी तरह की कहावत को पूरा करने वाला एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जब समुद्र के ऊपर उड़ रहे एक चील पर मछली ने हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, वक्त को बदलते वक्त नहीं लगता, कुछ ही समय में शिकारी बन रहा शिकार.

इस वीडियो को अब तक 8500 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 1100 से ज्यादा लाइक्स और 190 से ज्यादा रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि समुद्र के ऊपर एक बाज उड़ रहा है. वह शिकार की तलाश में है और समुद्र से किसी मछली को पकड़ने के लिए वह समुद्र के ऊपर से उड़ान भर रहा है.


वीडियो में देखा जा सकता है कि समुद्र का पानी एकदम से नीले रंग का दिखाई दे रहा है. जो देखने में बहुत ही सुंदर लग रहा है. तभी पानी के अंदर से एक मछली उछलकर ऊपर आती है और पानी के ऊपर उड़ रहे बाज पर हमला कर देती है. जबतक कि बाज कुछ समझ पाता मछली उसे पकड़ लेती है और समुद्र की गहराईयों में चली जाती है.बाज को समझने के मौका तक नहीं मिलता कि वह अपना बचाव कर सके.

No data to display.

100 साल से वीरान पड़ा है इस देश का एक इलाका, इंसान ही नहीं जानवरों के जाने पर भी है पाबंदी

तब तक मछली उसे अपने मुंह में रखती है और पीनी के अंदर चली जाती है. मात्र 17 सेकंड के इस वीडियो को देखकर यूजर्स हैरान है और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. साकेत झा नाम के एक यूजर ने लिखा, कभी नहीं सुना कि मछली चिड़ियों को खा जाती है. एक अन्य यूजर ने लिखा, सब काल के हाथ में!

अजब: घर से भागे प्रेमी जोड़ों के लिए सबसे सुरक्षित है ये जगह, पुलिस भी नहीं ढूंढ सकती ये ठिकाना

First published: 7 September 2021, 9:59 IST
 
अगली कहानी