Home » वायरल न्यूज़ » Ex-girlfriend sent such a gift to boyfriend, you will be stunned to see the video
 

एक्स-गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को भेजा ऐसा तोहफा, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2021, 9:57 IST
(Twitter)

दुनियाभर में कोरियर के माध्यम से सामान और गिफ्ट भेजने का प्रचलन बढ़ा है. ऐसे में लोग तरह-तरह के सामान अपने प्रियजनों को भेजते हैं. लेकिन कई बार लोग ऐसी चीजें भी अपने चाहने वालों को भेज देते हैं जो उन्हें चौंका देती है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. बता दें कि आमतौर पर लोग ब्रेकअप के बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से हर रिश्ता तोड़ लेते हैं लेकिन कुछ लोग ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स को याद करने के लिए गिफ्ट भेजते रहते हैं.

इस वीडियो में एक्स गर्लफ्रेंड द्वारा एक युवक को भेजा गया एक गिफ्ट देखा जा सकता है जिसे देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे और सोचेंगे कि क्या कोई किसी को ऐसा भी गिफ्ट भेजता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डिलीवरी ब्वॉय एक युवक की डिलीवरी लेकर पहुंचता है. जैसे ही वह युवक के पास पहुंचता है एक के बाद एक दो चांटे उसके मुंह पर मार देता है. जिससे युवक हक्का बक्का रह जाता है. वहीं डिलीवरी ब्वॉय भी इतने गुस्से में युवक को चांटा मारता है कि उसका चेहरा देखने लायक होता है वह देखने के बहुत गुस्से में लगता है.


जैसे ही वह चांटा मारता है और उसके बाद युवक से बोलता है कि ये आपकी एक्स गर्लफ्रेंड ने अपके लिए भेजा है. उसके बाद डिलीवरी ब्वॉय युवक से रजिस्टर पर साइन करने को कहता है जिससे ये पता चल सके डिलीवरी ब्वॉय ने सही पते पर पार्सल पहुंचा दिया है. साइन कराने के बाद डिलीवरी ब्वॉय अपनी बाइक लेकर चला जाताा है.

Coronavirus: स्मोकिंग और गुटखा खाने वाले तुरंत हो जाएं सावधान, कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा

इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपिन शर्मा ने लिखा, 'ट्राइ ऑनलाइन डिलीवरी सर्विस... इनदिनों कोई भी सामान ऑनलाइन भेजा जा सकता है.' इस वीडियो को अब तक 1100 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 144 लाइक्स और 25 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.

जंगल में कार को देखकर हाथी को आ गया गुस्सा, वीडियो में देखें फिर कैैसा किया गाड़ी का हाल

First published: 13 July 2021, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी