Home » वायरल न्यूज़ » Horrific landslide on National Highway 707 in Himachal Pradesh, watch viral video
 

देखते ही देखते गाड़ियों समेत ढह गई पहाड़ पर बनी सड़क, लैंडस्लाइड का ये वीडियो देख निकल जाएगी चीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2021, 8:58 IST
Landslide in Himachal Pradesh (Twitter )

उत्तर भारत के पहाड़ी इलाकों में इनदिनों हो रही बारिश ने कहर बरपाया हुआ है. भारी बारिश के चलते जगह-जगह लैंडस्लाइड की खबरें आ रही हैं. वहीं कई स्थानों पर लैंडस्लाइड की वजह से तमाम वाहन रास्तों में फंस गए हैं. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो हमें मिला. जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. ये वीडियो पहाड़ों पर हुई बारिश के बाद लैंडस्लाइड का है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीण अंगूसामी ने रिट्वीट किया है. जिसे देखकर किसी भी चीख निकल सकती है.

इस वीडियो को अब तक तीन लाख 1000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 452 लाइक्स और 138 रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो के शेयर करते हुए प्रवीण अंगूसामी ने लिखा, 'हिमाचल प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर भयानक भूस्खलन. अब समय आ गया है कि हम प्रकृति का सम्मान करें और इसके साथ खिलवाड़ न करें.' दरअसल, ये वीडियो हिमाचल प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर हुए भयानक भूस्खलन का है.


ये राष्ट्रीय राजमार्ग पहाड़ के ऊपर से होकर गुजर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब इस राष्ट्रीय राजमार्ग से कई वाहन गुजर रहे थे तभी पहाड़ अचानक से खिसकने लगे और और देखते ही देखते पहाड़ का एक बड़ा हिस्सा जमींदोज हो गया. इसके साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग 707 का एक बड़ा हिस्सा भी जमीन पर आ गया और उसके ऊपर से गुजर रहे कई वाहन इसमें समा गए.

नदी में नहा रहा था हाथियों का झुंड तभी तेज बहाव मेंं बहने लगा बच्चा, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहाड़ के ऊपर से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 707 से कई वाहन गुजर रहे हैं. तभी अचानक से सड़क खिसकने लगती है. इस दौरान दूर खड़े कई लोग इस घटना को देखकर उसका वीडियो बना लेते हैं साथ ही वह जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं कि वाहनों को पीछे हटा लो. लेकिन जबतक कुछ वाहन पीछे हटते पहाड़ जोर से खिसक गया और पूरी सड़क जमीन में समा गई साथ ही कई वाहन भी इसके मलबे में दब गए.

मगरमच्छ की पीठ पर बैठकर पानी में सफर कर रहा था बगुला, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

First published: 1 August 2021, 8:58 IST
 
अगली कहानी