Home » वायरल न्यूज़ » Hungry lion attacked lioness, see in the video how he was mercilessly put to death
 

भूखे शेर ने साथी पर ही कर दिया हमला, वीडियो में देखें कैसे बेहरमी से उतारा मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2021, 11:58 IST
Lion killed lioness (Twitter)

प्रकृति जितनी सुंदर है इसके अलावा भी उसके कई और रूप भी है. ये सुंदरता के साथ-साथ किसी भयानक सपने जैसी भी है. जहां तमाम तरह के खतरनाक से खतरनाक जानवर है जो दूसरे जानवरों को ही नहीं बल्कि अपने साथियों को भी मारकर खा जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसे देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भूखे शेर ने अपनी ही साथी पर हमला कर दिया और बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया.

\इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर नाम के एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद से लेकर अब तक इसे 3300 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 55 लाइक्स और 11 रिट्वीट भी मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किसी जंगल में एक भूखे शेर ने अपनी ही साथी शेरनी पर हमला कर उसे पकड़ लिया है. शेर उसके शिकार करने की कोशिश कर रहा है.


इसीलिए शेर ने उसकी गर्दन पकड़ रखी है और जमीन पर गिरा लिया है. शेरनी अपनी जान बचाने के लिए जोर-जोर से चिल्ला रही है और अपने पैर फड़फड़ा रही हैै, लेकिन शेरनी के इस विरोध का भूखे शेर पर कोई असर नहीं पड़ रहा है. वह शेरनी की गर्दन जोर से दबाए हुए हैं. वीडियो देखकर यकीनन आपको शेरनी पर तरह आ जाएगा और इस बात को सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि शेर भला अपने ही साथी को सिर्फ भोजन के लिए कैसे मौत के घाट उतार सकता है.

पानी में घूम रहे अजगर पर मगरमच्छ ने किया हमला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

काफी देर तक शेर शेरनी की गर्दन को दबाए रखता है जिससे उसकी जान निकल जाती है और वह अपने हाथ-पैर मारना बंद कर देती है उसके बाद शेर शेरनी के मृत शरीर को अपने जबड़ों में दबाकर वहां से ले जाता है.

खरगोश का शिकार करने के लिए बाज से आसमान से किया हमला, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

First published: 24 July 2021, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी