Home » वायरल न्यूज़ » Hungry lions did not get prey, then attacked their own partner, see in the video what happened next
 

भूखे शेरों को नहीं मिला शिकार तो अपने ही साथी पर कर दिया हमला, वीडियो में देखें फिर आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2021, 15:18 IST

जंगल का राजा शेर अपनी ताकत और शिकार करने की क्षमता के कारण ही 'जंगल का राजा' कहलाता है. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि जंगल का राजा शिकार न मिलने की वजह से भूख से परेशान हो जाता है. उसके बाद वह जंगल के सभी नियमों को ताक पर रख अपने ही साथियों पर वार कर देता है और उनका शिकार कर लेता है. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें दो भूखे शेरों ने एक शेर पर हमला कर दिया और उसे अपना शिकार बनाने की कोशिश करने लगे.

इस दौरान शेरों के बीच में फंसे अपने भाई को बचाने के लिए एक शेरनी भी वहां पहुंच गई उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को वर्ल्ड ऑफ वाइल्डलाइफ एंड विलेज नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जंगल में दो भूखे शेरों को जब शिकार के लिए कुछ नहीं मिला तो उन्होंने अपने ही एक साथी पर हमला कर दिया और उसे मारकर खाने की कोशिश करने लगे.


दो शेरों के बीच में फंसा शेर अपनी जान बचाने के लिए दोनों से भिड़ गया और जोर-जोर से दहाड़ने लगा. शेर की दहाड़ सुनकर उसकी बहन भी वहां पहुंच गई जिससे वह अपने भाई को खूंखार हो चुके शेरों के चुंगल से छुड़ा सके. लेकिन जैसे ही शेरों ने शेरनी को वहां देखा एक शेर उसपर हमलावर हो गया और उसने पहले से ही शेरनी पर हमला कर दिया. 

झील किनारे आराम कर रहा था मगरमच्छ तभी कर दिया तेंदुआ ने हमला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

शेर के हमले से घबराकर शेरनी वापस लौट गई और शेर फिर से अपने शिकार पर टूट पड़ा. उसके बाद दूसरा शेर फिर से शेरनी को मारने के दौड़ पड़ा और उसे दूर तक भगाकर वापस लौट आया. और उसके बाद दोनों शेरों ने मिलकर शेर का शिकार कर दिया और मारकर खा गए.

झील में पानी पीने जा रहे हाथियों का गैंडा ने रोक लिया रास्ता, वीडियो में देखें गुस्साए गजराज ने फिर किया क्या

First published: 16 September 2021, 10:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी