Home » वायरल न्यूज़ » Kangaroo was trying to kill the dog when the young man reached to save and then...
 

कुत्ते को मारने की कोशिश कर रहा था कंगारू तभी बचाने पहुंच गया युवक और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2021, 14:57 IST

आपने कई बार दो जानवरों के लड़ाई देखी होगी, जिसमें एक जानवर ने दूसरे जानवर पर हमला किया होगा या मारने की कोशिश की होगा. सोशल मीडिया में हमें एक जबरदस्त वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक कंगारू ने एक कुत्ते को पकड़ लिया. उसके बाद वह कुत्ते को मारने लगा. तभी एक शख्स वहां पहुंच गया उसके बाद क्या हुआ ये आप वीडियो में देख सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कंगारू एक कुत्ते को पकड़े खड़ा हुआ है.

कंगारू एक पेड़ के नीचे खड़ा है और वह कुत्ते के गले में हाथ डालकर उसे मारने की कोशिश कर रहा है. तभी जिसमें कुत्ते को बचाने के लिए एक शख्स कंगारू से दो-दो हाथ करने लगता है. दोनों की लड़ाई में आगे क्या होता है यह देखकर आप भी यकीनन दंग रह जाएंगे. इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है, इसके साथ कैप्शन लिखा है- सिर्फ ऑस्ट्रेलिया में…


बताया जा रहा है कि कुछ लोग जंगल में शिकार करने के लिए पहुंचते हैं, लेकिन तभी शिकारियों के कुत्ते को एक कंगारू पकड़ लेता है और उसे कसकर जकड़ लेता है. कंगारू के चंगुल में कुत्ते को देखकर उसे बचाने के लिए शख्स आगे आता है और कंगारू से भिड़ जाता है.

अजब: सालों तक रहस्स्य बनी हुई थी जर्मनी के तानाशाह हिटलर की मौत, दांत से हुआ था खुलासा

जब शख्स कंगारू के पीछे पहुंचता है तो कंगारू कुत्ते को छोड़कर उसे जकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन शख्स पहले से होशियार रहता है और जैसे ही कंगारू उसकी ओर लपकता है शख्स उसके मुंह पर एक जोरदार पंच देता है. शख्स इतनी जोर का पंच मारता है कि कंगारू कुछ देर के लिए स्तब्ध रह जाता है. पंच खाने के बाद कंगारू यहां-वहां देखता है और फिर वहां से भाग जाता है.

Video: प्यार में धोखा खाई युवती डीजे लेकर पहुंची प्रेमी के घर, 'तेरे इश्क में नाचेंगे' गाने पर जमकर नाची

First published: 5 September 2021, 14:57 IST
 
अगली कहानी