Home » वायरल न्यूज़ » Leopard was roaming on the road then lion attacked, see in the video what happened next
 

सड़क पर घूम रहे तेंदुआ पर शेर ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2021, 7:58 IST

शेर और तेंदुआ दोनों ही शिकारी जानवर हैं. दोनों ही अपने शिकार का पलभर में काम तमाम कर देते हैं. लेकिन जब भी एक शिकारी दूसरे के इलाके में चला आता है या गलती से पहुंच जाता है तो दोनों के बीच तकरार होना लाजिमी है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक तेंदुआ गलती से शेर के इलाके में चला गया. जब शेर ने तेंदुआ को अपने इलाके में घूमते देखा तो वह गुस्सा हो गया और उसने तेंदुआ पर हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

इस वीडियो को क्रुगर साइटिंग्स नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करने बाद ये वायरल हो गया. इस वीडियो को अब तक 34 लाख 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में एक कच्ची सड़क पर एक तेंदुआ आराम से घूम रहा है. ऐसा लग रहा है कि तेंदुआ इस इलाके के बादशाह हो. तेंदुआ बिना किसी खौफ के रास्ते पर आगे चलता जा रहा है. ऐसा लग रहा कि उसे किसी भी तरह की कोई चिंता नहीं है.


वहीं दूसरी और एक शेर भी इसी तरफ आ रहा है जहां तेंदुआ घूम रहा है. तेंदुआ कभी सड़क पर रुक जाता है तो कभी कभी चलते लगता है कभी कभी वह झाड़ियों के बीच में जाकर देखता है कि कोई जानवर तो नहीं छिपा हुआ. वहीं शेर भी अपनी मस्ती में तेंदुआ की ओर चला आ रहा है. लेकिन उसे नहीं पता कि आगे एक तेंदुआ भी घूम रहा है. जैसे ही शेर की नजर तेंदुआ पर पड़ती है शेर गुस्से में आग बबूला हो जाता है और तेंदुआ पर हमला कर देता है.

गड्ढे में गिर गया शेर का बच्चा तो मां ने की ऐसे मदद, वीडियो देख हर जाएंगे दंग

तेंदुआ शेर को देखकर डर जाता है और जैसा ही शेर उसपर धावा बोलता है वह हवा में उछल जाता है. शेर भी हवा में उछल जाता है लेकिन उसे पकड़ नहीं पाता. उसके बाद तेंदुआ भागकर पास की झाड़ियों में चला जाता है शेर थोड़ा सा पीछा करता है लेकिन ज्यादा दूर तक नहीं जाता. इसके बाद शेर आराम से कच्चे रास्ते पर घूमते हुए चला जाता है.

कीचड़ में फंसे गैंडे का शिकार करने की कोशिश कर रहे थे शेर, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

First published: 2 September 2021, 7:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी