Home » वायरल न्यूज़ » Leopard was trying to hunt the rabbit when the wild boar came to save and then...
 

खरगोश का शिकार करने की कोशिश कर रहा था तेंदुआ तभी बचाने के लिए आ गया जंगली सूअर और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2021, 13:58 IST
Leopard trying to hunt rabbit (Twitter)

जंगल के नियम बहुत ही अलग होते हैं जहां कब कौन किसका शिकार कर ले और कब कौन किसके लिए मसीहा बन जाए कोई नहीं जानता. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक तेंदुआ ने एक खरगोश का शिकार करने की कोशिश की तो एक जंगली सूअर उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ा. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को भी फनी वीडियो वायरल वीडियो नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

इस वीडियो को अब तक दो लाख 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 139 लाइक्स और 29 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जंगल में एक तेंदुआ शिकार की तलाश कर रहा था. तभी उसकी नजर एक खरगोश पर पड़ गई फिर क्या था. तेंदुआ खरगोश का शिकार करने के लिए उसके पीछे भागने लगा.


जब तेंदुआ खरगोश का पीछा करता है तभी एक जंगली सूअर की नजर उसपर पड़ जाती है. फिर क्या था इधर तेंदुआ खरगोश का पीछा करता है तो जंगली सूअर तेंदुआ का पीछा करने लगता है. तेंदुआ कुछ ही देर में खरगोश को पकड़ लेता है और वहां से भागने लगता है, लेकिन वह थोड़ा सा आगे ही बढ़ता है कि उसे अपने ओर आता जंगली सूअर दिख जाता है वह जंगली सूअर से डर जाता है खरगोश को छोड़कर वहां से भागने लगता है.

पैर फिसलने से गहरे कुएं में जा गिरा हाथी, वीडियो में देखें गांव वालों ने कैसे बचाई जान

इधर खरगोश अपनी जान बचाकर वहां से भाग खड़ा होता है तो वहीं तेंदुआ जंगली सूअर से डरकर अपनी जान बचाने के लिए भाग जाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए पेज पर लिखा गया है, किसी अपने आकार वाले को पकड़ें.

बिल्ली का खाना छीनने के लिए कौओं ने अपनाया ये अनोखा तरीका, 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

First published: 13 July 2021, 13:58 IST
 
अगली कहानी