Home » वायरल न्यूज़ » Lion slashes girl face at circus in Russia Video Goes Viral
 

सर्कस देखने आई बच्ची बनी शेर का शिकार, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2021, 11:57 IST

सर्कस में जानवरों को देखने का तमाम लोगों को शौक होता है. ऐसे में उनका ये शौक कई बार उनकी जिंदगी पर भारी पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ रूस की राजधानी मॉस्को में जब सर्कस देखने आई एक लड़की को शेर ने अपना शिकार बना लिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसलमॉस्को में एक बच्ची सर्कस देखने आई थीबच्ची की उम्र चार साल थीसर्कस में शेर ने बच्ची पर हमला कर दियाहालांकि शेर को सर्कस के ट्रेनर ने पकड़ रखा था, लेकिन अचानक वो बेकाबू हो गया. गनीमत ये रही कि बच्ची की जान बच गईइस घटना में बच्ची के चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैंक्योंकि शेर ने नेट के पास खड़ी बच्ची के चेहरे पर पंजा मारा था.


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैडॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के चेहरे और शरीर पर चोंटे आईं हैं और उसका इलाज चल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर के आसपास जो जाली लगी है,

भूख से तड़प रहे शेर का शिकार करने की कोशिश कर रहे थे लकड़बग्घे, वीडियो में देखें जंगल के राजा ने कैसे किया मुकाबला

वह काफी ढीली हैजहां से शेर ने बच्ची पर हमला कर दिया. मामले की जांच कर रही समिति का कहना है कि सर्कस के डायरेक्टर को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. बता दें कि रूस में इस तरह के सर्कस काफी आम हैंजहां जंगली जानवरों का मनोरंजन के लिए इस्तेमाल किया जाता हैइसीलिए यहां लोगों की भारी भीड़ जुटती है.

दलदल में फंस गया अफ्रीकन बारहसिंघा तो शेर ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें फिर आगे हुआ क्या

First published: 8 August 2021, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी