Home » वायरल न्यूज़ » Little girl got angry when she got the news of the school opening
 

स्कूल खुलने की खबर मिली तो बच्ची को आ गया गुस्सा, वीडियो में देखें सरकार को कैसे सुनाई खरीखोटी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2021, 14:59 IST

कोरोना वायरस के चलते देशभर में पिछले कई महीनों से स्कूल कॉलेज बंद चल रहे हैं. ऐसे में बच्चों की पढ़ाई और परीक्षा ऑनलाइन ही कराई जा रही हैं. लेकिन अब देश के कुछ राज्यों से स्कूलों को खोलने की इजाजत दे दी है. स्कूलों के खुलने की खबर मिलते ही कुछ बच्चे तो बेहद खुश हैं लेकिन कुछ बच्चों को बहुत गुस्सा भी आ रहा है. बच्चों गुस्सा होने का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक बच्ची स्कूल खुलने की खबर सुनते ही बहुत गुस्सा हुई और सरकार को खरीखोटी सुनाने लगी.

इस दौरान बच्ची की मां उसे समझाती भी नजर आ रही है लेकिन बच्चा तमाम तरह के बहाने बनाकर स्कूल न जाने की जिद कर रही है. इस वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो देखकर आप हंस-हंसकर लोट पोट हो जाएंगे. इस वीडियो को अब तक 2600 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं. साथ ही करीब पौने तीन सौ लाइक्स और 70 रिट्वीट मिल चुके हैैं.


इस वीडियो में देखा जा सकता है एक बच्ची स्कूल खुलने की खबर मिलने के बाद बहुत गुस्सा हो रही है. बच्ची की मां कह रही है स्कूल गवर्मेंट ने खोल दिए हैं. जिसपर बच्ची कहती है कि पागल हो गई है ये गवर्मेंट भी. बड़ों को इंजेक्शन लगवा दि कोरोना के हमें थोड़े न लगे हैं. हमें नहीं लगा टाइफाइड के अलावा कोई इंजेक्शन. उसके बाद बच्ची की मां कहती हैै कि अब खुल गए हैं स्कूल तो अब तो जाना पड़ेगा. उसपर बच्ची कहती है- मैं नहीं जाऊंगी मम्मा..क्लास में हर बच्चा कभी किसी का लंच ले रहा है कभी किसी का ये कभी किसी का वो कभी किसी का कुछ... अगर किसी बच्चे को कोरोना हो गया और मैं उसका टिसू उठा लूं तो.

बच्चों की जान बचाने के लिए खुद अजगर का शिकार बन गई मां, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

फिर मां कहती है तुम किसी का टिसू  उठाओगी क्यों? एहतियाद करो. स्कूल जाने में तुम्हें एतराज है और कल कह रही थी पापा साल भर बाद सिनेमा खुले हैं सिनेमा जाना है. तब बच्ची बड़े आराम से अपनी मां को समझाते हुए कहती है कि मम्मा जी..सिनेमा अपने पैरेंट्स के साथ जाते हैं स्कूल  अपने पैरेंट्स के साथ थोड़े ही जाते हैं.

बस की छत पर सवार होकर सफर कर रहे थे लोग, वीडियो में देखें ड्राइवर ने लगाए ब्रेक तो हुआ क्या

First published: 24 July 2021, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी