Home » वायरल न्यूज़ » People are stunned to see the exploits of this guy, see in the video his dare
 

इस युवक के कारनामे देख दंग रह जाते हैं लोग, वीडियो में देखें कैसे चलाता है समुद्र किनारे साइकिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2021, 14:59 IST
(Twitter )

दुनियाभर में हिम्मती लोगों की कमी नहीं है. कुछ लोग तो हिम्मत के इतने पक्के होते हैं उनके कारनामे देखकर किसी की भी चीख निकल सकती है. सोशल मीडिया में हमें भी एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक युवक ने कुछ  ऐसा कारनाम किया जिसे देखकर यकीनन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, ये युवक समुद्र किनारे बनाई गई बाउंड्री पर बड़ी मस्ती से साइकिल चलाता देखा जा सकता है. इस वीडियो को अब तक 50 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इसके अलावा 941 लाइक्स लाइक्स और 177 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. समुद्र किनारे घूमना तो लगभग हर इंसान को पसंद होता है लेकिन समुद्र किनारे लगी रेलिंग पर साइकिल चलाने की हिम्मत हर कोई नहीं दिखा पाता. लेकिन सोशल मीडिया में हमें एक ऐसे ही शख्स का वीडियो मिल गया जो यकीनन आपके रोंगटे खड़े कर देगा. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक साइकिल से आता है और समुद्र किनारे बनी बाउंड्री पर साइकिल चलाने लगता है.


सबसे हैरानी की बात तो ये हैं कि युवक साइकिल को उतरकर बाउंड्री के ऊपर नहीं चढ़ाता बल्कि वह साइकिल को चलाते हुए आता है और उछालकर साइकिल को बाउंट्री के ऊपर चढ़ा देता है. अगर जरा सा भी बैलेंस बिगड़ जाता तो यकीनन युवक सीधा समुद्र में भी गिर सकता था लेकिन युवक की हिम्मत की दाद देनी होगी कि उसका संतुलन नहीं बिगड़ा और वह आसानी से बाउंड्री के ऊपर साइकिल चलाने लगा.

चोरी करने के लिए घर में घुस आया चोर तो कुत्तों ने कर दिया हमला और फिर...

उसके बाद वह ईंटों की बाउंड्री के बीच में लगी लोहे की पतली जाली पर भी आसानी से साइकिल को निकाल कर ले जाता है. वह एक नहीं बल्कि दो रेलिंग को इसी तरह से पार कर जाता है और उसके बाद आगे जाकर साइकिल को धीमा करता है और उछालकर साइकिल को फिर से वापस बाउंड्री पर ही मोड लेता है उसके बाद वह तेजी से पहले की तरह रेलिंग और फिर बाउंड्री पर साइकिल चलाता रहता है.

कोबरा को मारने की कोशिश कर रहा था नेवला तभी बचाने के लिए कौवे के साथ पहुंच गए ये जानवर और फिर...

First published: 16 August 2021, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी