Home » वायरल न्यूज़ » People were travelling on the roof of the bus, watch viral video
 

बस की छत पर सवार होकर सफर कर रहे थे लोग, वीडियो में देखें ड्राइवर ने लगाए ब्रेक तो हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2021, 14:29 IST

कुछ लोग गाड़ियों की छत पर यात्रा करने का शौक रखते हैं या फिर वाहन न मिलने की मजबूरी में ही छत पर बैठकर यात्रा करते हैं ऐसे लोग यकीनन अपनी जान हथेली पर रखकर अपनी यात्रा पूरी करते हैं. कई बार छत पर बैठकर यात्रा कर रहे यात्रियों के साथ हादसे तक हो जाते है और उनमें जान भी चली जाती है. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसे भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपिन शर्मा ने लिखा, 'Be careful.. Bus की छत पर सवारी न करें..'

इस वीडियो को उन्होंने 24 जुलाई की सुबह में शेयर किया था. जिसे अब तक करीब पांच सौ व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 65 लाइक्स और 11 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी शहर में एक बस की छत पर कई लोग बैठकर यात्रा कर रहे हैं. बस की छत पर बैठकर यात्रा करने वालों में ज्यादातर युवा है जो ऊपर बैठकर मस्ती भी कर रहे हैं. कुछ युवक बस के आगे वाले शीशे पर अपने पैैर लटकाकर बैठे हैं तो कुछ खड़े होकर जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं. 


कुछ युवकों ने हाथ में कोई तख्ता ले रखा है और वह अपने हाथों से ऊपर उठाए हुआ हैं. सभी युवक जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं. तभी सड़क के बीच में केबल आ जाती है जिसे देखकर युवक और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. तभी बस ड्राइवर जोर से ब्रेक लगा देता है जिससे कोई युवक सड़क के बीच से गुजर रही केबल से टकरा न जाए.

भूखे शेर ने साथी पर ही कर दिया हमला, वीडियो में देखें कैसे बेहरमी से उतारा मौत के घाट

जैसे ही ड्राइवर ने बस के ब्रेक लगाए छत पर खड़े युवकों का बैलेंस बिगड़ गया और वह जोर से आगे की ओर वहां गिरे जहां अगले शीशे पर पैर लटकाकर युवक बैठे थे. जैसे ही युवक उनके ऊपर गिरते हैं बैठे हुए युवक धड़ाम से बस के आगे गिर जाते हैं. युवक को बस की छत से गिरता देख वहां भगदड़ मच जाती है लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं और आसपास मौजूद तमाम लोग मदद के लिए बस के पास पहुंच जाते हैं.

बच्चों की जान बचाने के लिए खुद अजगर का शिकार बन गई मां, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 24 July 2021, 14:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी