Home » वायरल न्यूज़ » Stork was catching fish in the pond when the jackal attacked, see in the video what happened next
 

तालाब में मछलियां पकड़ रहा था सारस तभी सियार ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें कैसे हुई जिंदगी की जंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2021, 8:59 IST
Jackal killed stork (Twitter )

जंगल का जीवन बहुत ही अद्भुत होता है जहां कदम कदम में मौत मंडराती रहती है. किसी भी जानवर को यहां पूरी तरह से सुरक्षित नहीं समझा जा सकता है. कौन कब किस पर हमला कर उसका शिकार कर ले कोई नहीं जानता. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. वैसा वीडियो हमें भी आज तक नहीं मिला. इस वीडियो में एक सियार ने एक सारस पर उस वक्त हमला कर दिया जब वह एक तालाब में मछलियां पकड़कर खा रहा था. उसके बाद दोनों के बीच जिंदगी की जंग शुरु हो गई.

सियार सारस को मारकर अपनी भूंख मिटाना चाहता था तो सारस अपनी जिंदगी के लिए लड़ रहा था. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @5_Adel_5 से शेयर किया गया है. जिसे अब तक पांच हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 37 लाइक्स और 10 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में एक तालाब में कुछ सारस मछलियां पकड़कर खा रहे हैं.


तभी एक सियार की नजर उनपर पड़ जाती है और वह सारस का शिकार करने के लिए पहुंच जाता है. एक सारस तालाब के किनारे से थोड़ा अंदर मछलियां पकड़ रहा था सियार उसी सारस पर हमला कर देता है और उसकी गर्दन पकड़ लेता है. उसके बाद सियार सारस की गर्दन पकड़कर तालाब से बाहर खींचकर लाने लगता है. लेकिन सारस भी कमजोर नहीं थी वह पूरी ताकत से सियार से भिड़ गया और हिम्मत के साथ खड़ा रहा हालांकि उसकी गर्दन सियार के मुंह में थी बावजूद इसके वह हिम्मत नहीं हारा और तालाब से टस से मस नहीं हुआ.

मछली पकड़ने के लिए चिड़िया ने अपना अद्बुत तरीका, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

आखिर में सियार पूरी ताकत लगाकर सारस को पानी से बाहर खींच लाया और जमीन पर गिरा लिया. उसके बाद सारस भी बेदम होकर जमीन पर गिर गया. अब सियार उसके गर्दन पकड़कर उसके मरने का इंतजार करने लगा. लेकिन कुछ ही सेकंड में सारस एक बार फिर से उठकर खड़ा हो गया और सियार ने फिर से उसे मारने की कोशिशें तेज कर दीं. सियार काफी दूर तक सारस को खींचकर ले गया और फिर से जमीन पर पटक दिया. कुछ ही देर में सारस की मौत हो गई और सियार उसे नोंच-नोंचकर खा गया.

तेंदुआ ने किया हिरण का शिकार तभी लकड़बग्घा ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें फिर आगे हुआ क्या

First published: 5 August 2021, 9:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी