Home » वायरल न्यूज़ » The bike rider was going at high speed when the elephant came on the middle road and then...
 

तेज गति से जा रहा था बाइक सवार तभी बीच सड़क पर आ गया हाथी और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2021, 16:29 IST
Elephant on road (Twitter )

जंगली जानवर जंगलों में ही नहीं बल्कि सड़क पर भी मस्ती से चलते हैं उन्हें न रेडलाइट की चिंता होती और ना ही वहां से गुजरने वाले वाहनों का खौफ. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में इनदिनों तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सड़क पार करता एक हाथी दिखाई दे रहा है, हाथी के सड़क पर आने से पहले एक बाइक सवार भी वहां से गुजरता है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीन कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क से एक बाइक सवार तेजी से गुजर रहा है, जैसे ही वह बाहर निकलता है एक हाथी तेजी से सड़क पार करने लगता है और बाइक सवार बाल-बाल बच जाता है. 36 सेकंड के इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं किस प्रकार से सड़क को पार करने के लिए एक हाथी तेजी से आता है. तभी उसके बगल से बाइक सवार अचानक निकल पड़ता है. बाइक और हाथी के बीच महज कुछ इंच का फासला रह जाता है. 


कुछ सेकंड्स की चाल होती तो शाय हाथी इस बाइक सवार को पटक देता. लेकिन बाइक सवार की किस्मत अच्छी थी और उसकी जान बच गई. ट्विटर पर वीडियो शेयर करने के बाद तमाम यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी है. ज्यादातर लोग इस वीडियो को देखकर युवक की गलती बता रहे हैं और उसकी लापरवाही बता रहे हैं. बता दें कि जब हाथी सड़क पार कर रहा था तब वन विभाग के कर्मचारियों के साथ तमाम लोग वहां रुके हए थे,

अजब: घर बुलाकर महिला ने हिरन के साथ किया था ऐसा काम, पड़ गए थे लेने के देने

लेकिन बाइक सवार युवक को इतनी जल्दी थी कि वह सड़क पार कर गया, लेकिन उसकी जान बच गई वरना वह हाथी की टक्कर से गिर सकता था. कुछ सेकंड का यह फर्क न होता शायद युवक को इस लापरवाही का गंभीर परिणाम भुगतना पड़ सकता था. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि युवक जल्दबाजी में सड़क पार कर रहा है तभी वहां से हाथी गुजरने लगता है.

नदी में फंस गया हाथी का बच्चा तो निकालने के लिए मां ने अपनाई ये तरकीब

First published: 11 July 2021, 16:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी