Home » वायरल न्यूज़ » The cyclist was going at high speed when the kangaroo jumped from above and then...
 

तेज रफ्तार से जा रहा था साइकिल राइडर तभी कंगारू ने मारी ऊपर से छलांग और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2021, 9:59 IST
Cycle rider (Twitter)

सुबह-सुबह टहलना या फिर साइकिल चलाना किसी से पसंद नहीं होता. लेकिन कई बार सुबह की सैर पर निकले लोगों के साथ अनहोनी भी हो जाती है. हालांकि ये कभी कभार ही होता है. जिसमें साइकिल राइडर के साथ तरह की घटनाएं होने की संभावना ज्यादा होता जब कोई जानवर अचानक से उनके सामने या दाएं बाएं से आकर उनमें टक्कर मार दे. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जब तेज रफ्तार से जा रहे एक साइकिल राइडर के ऊपर एक कंगारू कूद पड़ा और उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने मजाकिया अंदाज में लिखा, रास्ते का अधिकार किसका है? इस वीडियो को अब तक 11 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं सवा आठ सौ से ज्यादा लाइक्स और 100 से अधिक रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुबह-सुबह दो साइकिल राइडर किसी सड़क पर तेज रफ्तार से जा रहे हैं. जिस सड़क पर वह घूम रहे हैं उसके दोनों ओर जंगल है. दोनों को इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं कि कोई जानवर आकर उनसे टकरा सकता है कि या उनके ऊपर छलांग लगाकर कूद सकता है. दोनों साइकिल राइडर मस्ती से चले जा रहे थे एक साइकिल राइडर आगे और दूसरा उसके पीछे चल रहा था तभी आगे वाले साइकिल राइडर के ऊपर एक कंगारू ने छलांग लगा दी.

देखते ही देखते गाड़ियों समेत ढह गई पहाड़ पर बनी सड़क, लैंडस्लाइड का ये वीडियो देख निकल जाएगी चीख

इससे पहले की साइकिल राइडर कुछ समझ पाता वह जमीन पर गिर गया और कंगारू उछलते हुए सड़क के दूसरी ओर निकल गया. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि कंगारू जानबूझ कर साइकिल राइडर के ऊपर गिरा हो कि वह इतनी तेज रफ्तार से क्यों चल रहा है. बता दें कि कंगारू अपने पिछले दो पैरों से चलते हैं लेकिन वह न किसी जानवर की और न इंसान की तरह चलते हैं बल्कि वह उछल-उछलकर चलते हैं. वह काफी ऊंचाई तक उछलने की ताकत रखते हैं.

जंगल में घूम रहे बाघ के सामने आ गया विशालकाय अजगर, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

First published: 1 August 2021, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी