Home » वायरल न्यूज़ » The hippopotamus came when the children were taking a bath in the lake, see in the video what happened next
 

झील में नहा रहे थे बच्चे तभी आ गया दरियाई घोड़ा, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2021, 12:58 IST

लोग अक्सर नदी या किसी झील में नहाते वक्त जमकर मस्ती करते हैं. बच्चे तो उनसे भी कई गुना जाता होते हैं जो नहाते वक्त डर-खौफ हर चीज को भूल जाते हैं और नहाने का लुत्फ उठाते हैं. लेकिन कई बार झील या नदी में रहने वाले मगरमच्छ या दरियाई घोड़ा जैसे जानवर उनके लिए मुसीबत बन जाते हैं. सोशल मीडिया में हमें भी एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक झील में कुछ बच्चों को नहाते हुए मस्ती करते देखा जा सकता है. तभी वहां एक दरियाई घोड़ा आ जाता है और उसके बाद जो होता है वह देखकर किसी का भी हाल खराब हो सकता है. इस वीडियो को भी ट्विटर अकाउंट @iftirass से शेयर किया गया है.

जिसे अब तक 1800 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 22 लाइक्स और आठ रिट्वीट भी मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी झील के किनारे कुछ बच्चे मस्ती करते हुए नहा रहे हैं. कभी बच्चे झील से बाहर आते हैं कभी दौड़ते हुए झील में छलांग लगा देते हैं. बच्चे किसी भी प्रकार के हमले से बेखबर हैं. तभी एक बच्चा नहाते हुए झील में थोड़ा सा आगे निकल जाता है तभी बच्चे की नजर झील के पानी में अंदर अंदर आ रहे एक दरियाई घोड़े पर पड़ती है. दरियाई घोड़े को देखकर बच्चा बुरी तरह से डर जाता है और जोर-जोर से चिल्लाने लगता है.


अपने साथी की आवाज सुनकर बाकी बच्चे भी डर जाते हैं और तेजी से झील के बाहर भागने की कोशिश करते हैं. वहीं झील के अंदर तक पहुंच गया बच्चा भी तेजी से बाहर की ओर आता है. ये देखकर दरियाई घोड़ पानी के बाहर अपनी गर्दन निकाल लेता है. तब जाकर पता चलता है कि दरियाई घोड़ा बच्चे पर हमला करने के लिए वहां पहुंचा था.

बच्चे को गोद में लेकर घर के बाहर खड़ी थी महिला तभी कर दिया सांड़ ने हमला और...

बता दें कि दरियाई घोड़ा या फिर मगरमच्छ किसी जानवर या इंसान पर हमला करने के लिए पहले पानी के अंदर-अदर उसके पास तक पहुंच जाते हैं जिससे उनके शिकार को उनके आने की भनक तक न लगे. जैसे ही वह शिकार तक पहुंचते हैं अपने मुंह को बाहर निकालकर हमला कर देते हैं. लेकिन इस वीडियो में ये गनीमत रही कि बच्चे ने दरियाई घोड़े को पहले ही देख लिया और वहां से भाग निकला वरना वह बच्चे की जान ले सकता था.

शिकार की तलाश कर रहे लकड़बग्घा को शेरों ने बनाया निवाला, वीडियो में देखें कैसे उतारा मौत के घाट

First published: 3 November 2021, 12:58 IST
 
अगली कहानी