Home » वायरल न्यूज़ » The python was trying to swallow the dog, then the boys reached and then
 

कुत्ते को निगलने की कोशिश कर रहा था अजगर तभी पड़ गई युवकों की नजर और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2021, 14:59 IST
Python trying to swallow dog (Twitter)

बरसात का मौसम आते ही सांपों के निकलने के मामले अचानक से बढ़ जाते हैं इनमें से कुछ तो ऐसे सांप होते हैं जो शिकार करने के लिए रिहायसी इलाकों में पहुंच जाते हैं जहां वह बकरी और कुत्ते जैसे जानवरों को अपना शिकार बना लेते हैं. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें किसी स्थान पर एक विशालकाय अजगर ने एक कुत्ते को पकड़ लिया और उसे निकलने की कोशिश करने लगा. तभी कुछ युवकों की नजर कुत्ते को निगलते अजगर पर पड़ गई. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

इस वीडियो को पहले स्काई न्यूज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया उसके बाद इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @BreakingHaHa से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 92 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही 115 लाइक्स और 21 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किसी गांव की एक गली में एक विशालकाय अजगर ने कुत्ते को अपना शिकार बनाने लिए पकड़ लिया है. अजगर कुत्ते के ऊपर पूरी तरह से लिपटा हुआ है और उसे कसकर मारने की कोशिश कर रहा है.


वहीं कुत्ता भी मदद के लिए जोर-जोर से चिल्ला रहा है तभी कुछ बच्चों की नजर इस घटना पर पड़ जाती है और उसके बाद बच्चे बिना डरे कुत्ते को बचाने में लग जाते हैं. बच्चे अजगर को लकड़ी और आसपास पड़े घास फूंस से मारने लगते हैं जिससे अजगर गुस्सा हो जाता है और बच्चों पर मुंह खोलकर हमला करने की कोशिश करता है साथ ही वह कुत्ते को अपनी पूंछ से लपेटे रखता है. 

बंदर को डसने की कोशिश कर रहा था किंग कोबरा, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

तभी एक लड़का जो सभी बच्चों में बड़ा है वह एक डंडे से अजगर की गर्दन को दबा लेते है और पास जाकर उसकी गर्दन को हाथ से पकड़ लेता है उसके बाद दो अन्य बच्चे अजगर की पूंछ पकड़कर खींचने लगते हैं. इस दौरान एक बच्चा अजगर के चुंगले में फंसे कुत्ते को निकालता है बाकी दो बच्चे अजगर को पकड़कर खींचते हैं. कुछ ही देर में तीनों बच्चे अजगर के चुंगल से कुत्ते को बाहर निकाल लेते हैं और कुत्ता वहां से भाग जाता है.

हिरण को निगलने की कोशिश कर रहा था विशालकाय अजगर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 3 August 2021, 14:59 IST
 
अगली कहानी