Home » वायरल न्यूज़ » The trainer was standing near the crocodile when the animal attacked, see in the video what happened next
 

मगरमच्छ के पास खड़ा था ट्रेनर तभी जानवर ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2021, 12:57 IST

जानवर आखिर जानवर ही होते हैं उन्हें चाहे जितना ट्रेंड कर लिया जाए कभी न कभी वह अपने असली रूप में आ ही जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक मगरमच्छ ने अपने ट्रेनर पर हमला कर दिया उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @iftirass से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 2300 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 24 लाइक्स और नौ रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चिड़ियाघर में कुछ लोग मगरमच्छ को देखने के लिए पहुंचे हैं. मगरमच्छ एक बड़े से एक्वेरियम में बंद है और उसके चारों ओर कांच की दीवार बनाई गई है. कुछ बच्चे भी वहां मौजूद हैं जो मगरमच्छ को देखकर खुश हो रहे हैं. इसी दौरान ट्रेनर मगरमच्छ को कुछ खिलाने के लिए अपना हाथ अंदर डालता है. सबकुछ ठीक था लेकिन तभी अचानक से मगरमच्छ ने ट्रेनर पर हमला कर दिया और उसने ट्रेनक का हाथ पकड़ लिया. 


ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग घबरा गए. जबतक कि कोई कुछ समझ पाता मगरमच्छ ने ट्रेनर को एक्वेरियम के अंदर खींच लिया और उसे निगलने की कोशिश करने लगा. तभी चिड़ियाघर का एक अन्य कर्मचारी एक्वेरियम में कूद जाता है और मगरमच्छ के ऊपर बैठकर उसे दबा लेता है. बड़ी मुश्किल के बाद मगरमच्छ ट्रेनर का हाथ अपने जबड़ों से बाहर निकलता है उसके बाद ही ट्रेनर एक्वेरियम से बाहर निकल पाता है.

OMG: राष्ट्रपति की मौत के बदले 8 लाख लोगों की कर दी गई थी हत्या, पतियोंं ने अपनी पत्नियों को मार डाला था

उसके बाद मगरमच्छ दूसरे शख्स पर भी हमला करने की कोशिश करता है लेकिन वह हिम्मत के साथ मगरमच्छ को नीचे दबाए रखता है. ये वीडियो को अमेरिका का है. जहां यूटा राज्य में कुछ बच्चे किसी का जन्मदिन मनाने के लिए एक रेप्टाइल पार्क में घूमने गए थे. लेकिन जन्मदिन मनाना उनके लिए किसी बुरे सपने की तहर हो गया. जब ट्रेनर पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया.

हाथी के बच्चे की हो गई मौत तो मृत शरीर को सूंड़ से उठाकर झुंड के पास लेकर पहुंची मां

First published: 2 September 2021, 12:57 IST
 
अगली कहानी