Home » वायरल न्यूज़ » The watchman was sitting on the chair when the dangerous snake came, see what happened in the video
 

कुर्सी पर बैठा था चौकीदार तभी आ गया खतरनाक सांप, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2021, 14:57 IST
(Twitter)

सांप का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती हैै लेकिन कुछ लोग इतने हिम्मत वाले होते हैं कि उन्हें खतरनाक से खतरनााक सांप से भी निपटना आता है और वह उन्हें पकड़ लेते हैं. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक दुकान के बाहर बैठेे एक चौकीदार पर एक सांप ने हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है.

जिसे अब तक एक लाख 43 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 1940 लाइक्स और 436 रिट्वीट भी इस वीडियो को अब तक मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी स्थान पर दुकानों के बाहर कुर्सी पर एक चौकीदार बैठा हुआ है. वह बड़े आराम से दुकानों की देखभाल कर रहा है. तभी एक सांप तेजी से उसकी ओर भागते हुए पहुंच जाता है. चौकीदार की नजर जैसे ही सांप पर पड़ती है.


वह अपने पैरों को ऊपर कर लेता है लेकिन जैसे ही सांप उसके पास पहुंचता है. वह चौकीदार के ऊपर हमला कर देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप उछलकर चौकीदार के पैर पर काटने की कोशिश करता है लेकिन चौकीदार कहां डरने वाला था. वह तुरंत अपने पैरों से सांप के ऊपर वार कर देता है और तब तक पैरों से सांप को कुचलता रहता है जबतक कि उसकी मौत नहीं हो जाती.

बिल्ली का खाना छीनने के लिए कौओं ने अपनाया ये अनोखा तरीका, 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

कुछ ही देर में चौकीदार अपने जूतों की चोट से सांप को मार देता है इस दौरान सांप चौकीदार के पैरों में लिपट जाता है लेकिन चौकीदार बिना डरे सांप को अपने पैंरों से निकाल लेता है और उसे पकड़कर इधर-उधर दिखाने लगता है. चौकीदार की इस हिम्मत की हर कोई दाद दे रहा है.

खरगोश का शिकार करने की कोशिश कर रहा था तेंदुआ तभी बचाने के लिए आ गया जंगली सूअर और फिर...

First published: 13 July 2021, 14:57 IST
 
अगली कहानी