Home » वायरल न्यूज़ » The woman was standing outside the house with the child in her lap, then the bull attacked
 

बच्चे को गोद में लेकर घर के बाहर खड़ी थी महिला तभी कर दिया सांड़ ने हमला और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2021, 10:57 IST

जानवर आखिर जानवर भी ही होते हैं. वह कब, क्या कर बैठें कोई नहीं जानता. पालतू जानवर भी कभी कभी खौफनाक रूप अख्तियार कर लेते हैं और किसी पर भी हमला कर देते हैं. इस मामले में सबसे खतरनाक पालतू जानवर सांड़ को माना जाता है. जब उसे गुस्सा आता है तो वह किसी की नहीं सुनता और वह हमला कर देता है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें घर के बाहर बच्चे को गोद में लेकर खड़ी एक महिला पर अचानक से एक सांड़ ने हमला कर दिया.

उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @iftirass से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 900 व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 16 लाइक्स और तीन रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने घर के बाहर अपने बच्चे को गोद में लेकर खड़ी है. वह बच्चे को बड़े आराम से खड़े होकर खिला रही है.


वीडियो में देखने पर ऐसा लग रहा है कि महिला इस बात से बिल्कुल बेखबर है कि उसके घर के बाहर आकर कोई जानवर उसपर हमला कर सकता है. इस दौरान एक गुस्साया सांड़ वहां पहुंचता है और महिला पर हमला कर देता है. सांड़ महिला को बच्चे समेत अपने सींगों से धक्का देते हुए दीवार की ओर धकेल देता है. महिला जमीन पर गिर जाता है और उसका बच्चा भी उसके हाथों से छूट कर जमीन पर गिर जाता है. तभी महिला की आवाज सुनकर परिवार के दो पुरुष बाहर निकलने हैं और किसी तरह से बच्चे को जमीन से उठा लेते हैं.

यहां पर मिलता है सिर्फ 100 रुपये में घर, बस पूरी करनी पड़ती है ये शर्त

महिला को भी दरवाजे के अंदर खींच लेते हैं साथ ही सांड़ को वहां से भगाने की कोशिश करते हैं. लेकिन सांड़ वहां से टस से मस नहीं होता और दोनों पुरुषों को भी मारने की कोशिश करता है. तभी एक पुरुष सांड़ के सामन आता है और सांप उसी पर हमला कर देता है. वह सांड़ को वहां से दूर ले जाने के लिए उसके आगे भागता है और फिर सांड़ भी उस पुरुष के पीछे पीछे भागने लगता है.

OMG: 100 सालों से इस देश में हो रही है मछलियों की बारिश, आज तक पता नहीं चल पाया रहस्य

First published: 3 November 2021, 10:57 IST
 
अगली कहानी