Home » वायरल न्यूज़ » The young man had saved the life of the lion, watch in the video, how he played loyalty
 

युवक ने बचाई थी शेर की जान तो जंगल के राजा ने लगाया गले, वीडियो देखें कैसे निभाई वफादारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2021, 19:29 IST
(Twitter )

शिकार करने में माहिर और बेजोड़ ताकत की वजह से शेर पूरे जंगल पर राज करता है और उसे इसीलिए जंगल का राजा भी कहा जाता है. आपने अब तक शेर के शिकार और हमला करने वाले ही वीडियो देखे होंगे. या फिर इसी तरह की बातें सुनी होंगी, लेकिन सोशल मीडिया हमें एक ऐसा वीडियो मिला. जिसमें एक शेर का अलग ही नजारा देखने को मिला. दरअसल, इस वीडियो एक शेर को एक शख्स को गले लगाता देखा जा सकता है.

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, सबसे क्रूर भी सबसे वफादार हो सकता है, इंसानों से बेहतर! शेर बृहस्पति को एना ने एक यात्रा सर्कस से बचाया था उसे एक नया घर मिल गया. "मुझे लगता है कि यह गले लगना मेरे लिए सबसे ईमानदार है",


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सरियों के जाल के पीछे एक शेर खड़ा हुआ है उसके पास एक शख्स खड़ा है. तभी शेर अपने पिछले पैरों पर खड़ा होता है और उसके लगे लगने लगता है. वहीं अपने अगले दोनों पैर इस तरह से उस शख्स के गले में डाल देता है जैसे किसी का बिछड़ा दोस्त बहुत दिनों बार मिला हो. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

वायरल होने का चस्का: यूट्यूबर ने चलती ट्रेन के बीच रेलवे ट्रैक पर शूट किया वीडियो, पुलिस ने पहुंचाया हवालात

सुशांत नंदा ने इस वीडियो को इसी साल फरवरी को शेयर किया था. जिसे अब तक 41 हजार 200 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा इस वीडियो को अब तक 4600 से ज्यादा लाइक्स और 700 बार शेयर किया जा चुके हैं. तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

मक्का के पौधे खा रहे थे भूखे हाथी तभी हाथी के बच्चे ने कर दी ऐसी हरकत और फिर...

First published: 28 August 2021, 19:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी