Home » वायरल न्यूज़ » The young man had to pull by holding the leg of an elephant child, see what Gajraj did in the video
 

हाथी के बच्चे की टांग पकड़कर खींचना युवक को पड़ा भारी, वीडियो में देखें गजराज ने किया क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2021, 8:59 IST

हाथी बहुत ही समझदार जानवर होते हैं, वह मस्ती करने में भी दूसरे जानवरों से बहुत आगे होते हैं. उन्हें गुस्सा भी बहुत आता है. खाने-पीने के शौकीन हाथी केले और गन्ना खाना बहुत पसंद करते हैं. इसके साथ ही पानी से उनका विशेष लगाव है. बारिश में वह जमकर मस्ती करते हैं और जहां पानी मिल जाए उसमें कूद-कूदकर नहाते हैं. सोशल मीडिया में हमें एक वीडियो मिला. जिसे देखकर यकीनन आप हंसने लगेंगे और हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को 'ए पेज टू मेक यू स्माइल अगेन' नाम के यूट्यूब पेज से शेयर किया गया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'टाइम फॉर ए हग'. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्थान पर बारिश हो रही है. बारिश में मस्ती करने के लिए बहुत से लोग बाहर आए हुए हैं. सभी ने रैनकोट पहन रखा है जमीन पर बैठे हुए हैं. पास में ही कुछ हाथी भी बारिश का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. हाथियों के साथ उनका एक बच्चा भी है. बच्चा भी बारिश में मस्ती कर रहा है. तभी वह जमीन पर बैठे एक युवक के पास से गुजरता है. युवक के पास एक महिला भी जमीन पर बैठी हुआ है. हाथी का बच्चा जैसे ही वह महिला के पास पहुंचता है वह शरारत में अपनी सूंड़ से महिला को जमीन पर गिराने लगता है.


तभी पास में बैठा युवक हाथी के बच्चे की टांग पकड़कर खींचने लगता है. इस दौरान महिला और युवक जोर-जोर से हंसने लगते हैं. हाथी का बच्चा उसके बाद महिला के ऊपर लेटने की कोशिश करता है. महिला जमीन पर गिर जाती है और हाथी के बच्चे को उठाने की कोशिश करती है. लेकिन वह उठता नहीं है बल्कि किसी छोटे बच्चे की तरह महिला के ऊपर लोटने की कोशिश करने लगता है. हाथी का बच्चा महिला के ऊपर दोनों पैर रखकर बैठ जाता है. उसके बाद वह महिला को अपनी सूंड़ से दबाने की कोशिश करने लगता है. ये सब देखकर महिला जोर-जोर से हंसने लगती है.

No data to display.

युवक ने बचाई थी शेर की जान तो जंगल के राजा ने लगाया गले, वीडियो देखें कैसे निभाई वफादारी

तभी एक युवक आता है और हाथी के बच्चे को महिला के ऊपर से उठाने की कोशिश करने लगता है. लेकिन बच्चा अपनी शरारत में डूबा हुआ है और वह हटना ही नहीं चाहता. युवक हाथी के बच्चे को धक्का देता है तब कहीं जाकर वह उठता है लेकिन एक बार फिर से वह महिला को जमीन पर गिरा देता है. इस दौरान महिला हाथी के बच्चे के शरीर पर हाथ फेरती रहता है. हाथी का बच्चा इतना शरारती है कि वह बार बार महिला के ऊपर बैठ जाता है और उसे जमीन पर गिरा देता है. इस वीडियो को अब तक 44 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं करीब 3300 लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.

मादा चीता ने अपने बच्चों के साथ मिलकर किया शिकार तभी कर दिया तेंदुआ ने हमला और फिर...

First published: 29 August 2021, 8:59 IST
 
अगली कहानी