Home » वायरल न्यूज़ » The young man was troubling the caged lion, then the king of the jungle grabbed his hand and then...
 

पिंजरे में बंद शेर को परेशान कर रहा था युवक तभी जंगल के राजा ने पकड़ लिया हाथ और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2021, 10:59 IST
Lion attack (Twitter )

जंगली जानवरों को परेशान करने खतरनाक हो सकत है और वह कई बार इंसानों को इसी वजह से अपना शिकार बना लेते हैं. शेर हमेशा जंगल का राजा ही रहता है फिर चाहे वह पिंजरे में बंद हो या खुले जंगल में घूम रहा हो. उसके साथ मस्ती मजार करना हमेशा खतरनाक होता है ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें चिड़ियाघर घूमने आए एक युवक ने पिंजरे में बंद शेर के साथ ऐसी हरकत की कि शेर ने उसका हाथ पकड़ लिया उसके बाद क्याा हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

इस वीडियो को भी ट्विटर अकाउंट @5_Adel_5 से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 4200 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 32 लाइक्स और नौ रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी चिड़ियाघर में कुछ टूरिस्ट घूमने आए हैं. सभी टूरिस्ट एक पिंजरे में बंद शेर के पास खड़े होकर उसे देखने लगते हैं. इसी दौरान एक युवक पिंजरे के बिल्कुल पास पहुंच जाता है और शेर के पिंजरे में अपना हाथ डालने लगता है.


पहले तो शेर चुपचाप बैठा रहता है लेकिन जब हद पार हो जाती है तो शेर युवक का हाथ पकड़ लेता है और उसे खींचने लगता है. युवक के हाथ को शेर के पकड़ने के बाद वहां हलचल मच जाती है और युवक जोर-जोर से चीखने लगता है. शेर युवक को अंदर खींचने की कोशिश करने लगता है. वहीं युवक भी शेर के चुंगल से निकलने के लिए जोर-जोर से चिल्लाता है. 

तालाब में मछलियां पकड़ रहा था सारस तभी सियार ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें कैसे हुई जिंदगी की जंग

वहां मौजूद लोगों को कुछ समझ नहीं आता कि आखिर युवक के हाथ को शेर के जबड़े से कैसे बाहर निकाला जाए. तभी कोई शेर के ऊपर कुछ मारता है लेकिन शेर फिर भी युवक के हाथ को नहीं छोड़ता. काफी देर तक युवक ऐसे ही अपने हाथ को खींचता रहता है जब कहीं जाकर शेर उसके हाथ को छोड़ता है.

हिरण पर हमला करने की फिराक में था तेंदुआ तभी आ गया हाथी और फिर...

First published: 5 August 2021, 10:59 IST
 
अगली कहानी