Home » वायरल न्यूज़ » The young man was troubling the herd of elephants crossing the road came when Gajraj got angry
 

सड़क पार कर रहे हाथियों के झुंड को परेशान कर रहे थे युवक तभी आ गया गजराज को गुस्सा और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2021, 7:58 IST
Elephant attack (Twitter )

हाथी पृथ्वी के सबसे विशाल जानवर होने के साथ ही समझदार भी होते हैं. वह इंसानों की तरह ही परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं. अपने बच्चों की सुरक्षा हमेशा उनके लिए प्राथमिकता रहती है. इसीलिए वह हमेशा झुंड में ही रहना पसंद करते हैं. इस दौरान बच्चों को वह झुंड़ के बीच में ही रखते हैं जिससे बच्चों को किसी भी तरह की असुरक्षा महसूस न हो. लेकिन कई बार लोग उन्हें तंग करने से बाज नहीं आते तब उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला.

जिसमें हाथियों के एक झुंड को सड़क पार करते देखा जा सकता है. इस दौरान कुछ युवक हाथियों को परेशान करने लगते हैं तभी एक हाथी को गुस्सा आ जाता है और उसके बाद क्या होता है ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखआ, 'हाथियों से पंगा... इसके साथ ही आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ये भी बताया कि ये घटना असम के गोलाघाट की है. जहां 25 जुलाई को हाथियों का एक झुंड नेशनल हाईवे-37 को पार कर रहा था.


इस वीडियो को अब तक 16 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक साढे तीन सौ से ज्यादा लाइक्स और 82 रिट्वीट भी मिल चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब हाथियों का झुंड सड़क पार कर रहा है तभी तमाम ग्रामीण वहां इकट्ठे हो जाते हैं. इनमें से कुछ शरारती युवक हाथियों के पास पहुंचकर उन्हें परेशान करने लगते हैं. कोई उन्हें कपड़ा दिखाता है तो कोई उन्हें चिल्लाकर परेशान करता है. तभी एक हाथी को गुस्सा आ जाता है और वह झुंड को छोड़कर लोगों के पीछे पड़ जाता है.

भैंस का शिकार करने को लेकर शेरों के बीच में हो गई लड़ाई, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

हाथी को अपनी ओर आता देख लोग डरकर भागने लगते हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. इस दौरान एक युवक जमीन पर गिर जाता है हाथी उसी युवक पर हमला कर देता है और उसे अपनी सूंड़ से मारने लगता है. इसके साथ ही वह अपनी लात से भी युवक को मारना शुरु कर देता है. ये देखकर सभी लोग बुरी तरह से डर जाते हैं और युवक को बचाने के लिए आ जाते हैं उसके बाद हाथी युवक को छोड़कर झुंड की ओर चला जाता है. हालांकि ये पता नहीं चला कि हाथी के हमले से युवक को कितनी चोट पहुंची.

अजब: अगर रात को सपने में दिखे सामान लादे हुए गधा, समझिए आपके जीवन में होने वाली है धन की वर्षा

First published: 27 July 2021, 7:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी