Home » वायरल न्यूज़ » This person brought a python to his house to catch the rat, see what happened again in the video
 

चूहा पकड़ने के लिए ये शख्स अपने घर ले आया अजगर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 November 2021, 15:51 IST

आमतौर पर चूहे हर घर में होते हैं कई बार तो ये नुकसान भी करने लगते हैं. तब घरवाले चूहों को पकड़ने के लिए या तो पिंजरे का इस्तेमाल करते हैं या फिर चूहा मारने की दवाई से उनका सफाया कर देते हैं. लेकिन सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा वीडियो मिला. जिसे देखकर हम खुद भी हैरान रह गए. क्योंकि एक शख्स ने घर में मौजूद चूहों को पकड़ने के लिए न तो पिंजरे का इस्तेमाल किया और ना ही दवाई का बल्कि वह एक कोबरा सांप को घर ले आया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को डेली म्यू नाम क यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.

जिसे अब तक 3200 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स चूहों से परेशान होकर अपने घर एक अजगर लेकर आया है. वह पूरे कमरे को बंद कर देता है और उसके बाद वह कमरे में एक छेद कर देता है. इसी छेद से वह अजगर को कमरे के अंदर पहुंचा देता है.


वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स कमरे के छेद में अजगर को पहुंचा जा रहा है. जैसे ही अजगर छेद में चला जाता है वह उसके किनारे प्लास्टिक की एक बाल्टी रख देता है. कुछ ही देर में चूहे अजगर के डर से इसी छेद से बाहर निकलने लगते हैं.

जंगली कुत्तों ने किया हमला तो झील में घुस गया हिरण, वीडियो में देखें फिर आया मगरमच्छ तो हुआ क्या

जैसे ही चूहा छेद के पास आता है वह बाल्टी में गिर जाता है मकान मालिक एक गत्ते से बाल्टी को ढक देता है. एक-एक कर कई चूहे बाल्टी में कैद हो जाते हैं. जैसे ही सब चूहे बाहर निकल आते हैं आखिर में अजगर भी कमरे से बाहर आ जाता है और युवक उसे पकड़ लेता है.

कई महीनों तक अंधेरे में रहने वाले इस गांव के लिए मसीहा बन गया एक इंजीनियर, सूरज बनाकर दी रोशनी

First published: 6 November 2021, 15:51 IST
 
अगली कहानी