Home » वायरल न्यूज़ » When the lion attacked the buffalo, the whole herd came to save it, see what happened next
 

शेर ने किया भैंस पर हमला तो बचाने के लिए आ गया पूरा झुंड, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2021, 7:58 IST
Lion hunts buffalo (Twitter)

जंगल का राजा शेर किसी भी जानवर पर हमला कर उसे अपना शिकार बना सकता है. इसीलिए उसे जंगल का राजा कहा जाता है लेकिन बार दूसरे जानवर भी उसपर हावी हो जाते हैं और उसके जबड़ों से शिकार को छीनकर या बचाकर ले जाते हैं. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो मिला. जिसमें कई भैंसों को एक साथ देखकर शेर की हालत खराब हो गई और वह अपने शिकार को छोड़कर भाग गया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @iftirass से ट्वीट किया गया है. जिसे अब तक 1400 व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही इस वीडियो को अब तक चार लाइक्स और एक रिट्वीट भी मिला है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जंगल में एक शेर ने एक भैंस पर हमला कर उसे अपना शिकार बना लिया है. हालांकि अभी तक वह भैंस को खा नहीं पाया है तभी भैंस की कई साथी उसे बचाने के लिए वहां पहुंच जाती हैं. एक साथ कई भैंसों को देखकर शेर डर जाता है और अपने शिकार को छोड़कर वहां से भाग जाता है लेकिन शेर थोड़ी दूर जाकर ही बैठ जाता है क्योंकि उसे पता है कि हमले से भैंस बुरी तरह से जख्मी हो गई है और वह अब ज्यादा दूर तक नहीं जा सकती. इसलिए उसे उम्मीद है कि वह भैंस का शिकार कर ही लेगा.


उधर भैंस भी अपनी साथी को वहां से ले जाने की बहुत कोशिश करती है लेकिन शेर के हमले से घायल हो चुकी भैंस उठ तक नहीं पाती. हालांकि वह उठने की बहुत कोशिश करती है लेकिन वह नाकाम हो जाती है. शेर भी इसी इंतजार में है कि कब भैंसें वहां से जाएं और कब वह भैंस का शिकार करे. जैसे ही भैंसें वहां से जाती है शेर एक बार फिर से उस भैंस पर हमला कर देता है जो घायल हो चुकी है. शेर उसे नोंचने लगता है जिससे भैंस बुरी तरह से चिल्लाने लगती है. जिसका शेर पर कोई फर्क नहीं पड़ता वह अपने शिकार को खाने की कोशिश कर रही रहा था कि अपने साथी की आवाज सुनकर एक भैंसा वहां आ गया.

टीवी ऑन नहीं हुआ तो युवक को आ गया गुस्सा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

भैंसे को देखते ही शेर ने भैंस को छोड़ दिया और दूर जाकर बैठ गया. लेकिन भैंसे ने जब भैंस को उठाने की कोशिश की तो वह उठ नहीं पाई क्योंकि वह बुरी तरह से घायल हो चुकी थी. उसके बाद क्या हुआ ये इस वीडियो में नहीं है. लेकिन ऐसा लगता है कि आखिर में शेर ने भैंस को अपना शिकार बना ही लिया होगा.

तेज बारिश से बचने के लिए इंसानों के इलाके में पहुंच गए गोरिल्ला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 3 August 2021, 7:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी