Home » वायरल न्यूज़ » When the man got a whiff of sleep in Queue, the young man beat him up, see in video what happened next
 

शख्स को आ गया नींद का झोंका तो युवक ने कर दी पिटाई, फिर महिला ने कैसे सिखाया पीटने वाले को सबक

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2021, 9:58 IST
(Twitter )

काफी देर तक लाइन में खड़े-खड़े ज्यादातर लोगों को नींद आने ही लगती है, लेकिन ऐसा कभी नहीं होता कि आपको नींद का झोंका आ जाए को पास में खड़ा कोई शख्स आपको पीटना शुरु कर दे. लेकिन सोशल मीडिया में मिले एक वीडियो में हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जिसे इंस्टेंट रिगरेट नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को पिछले महीने शेयर किया गया था जिसे अब तक 57 हजार 900 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो साल 2016 का है जो सीसीटीवी वीडियो है. इस वीडियो को अब तक 2200 से ज्यादा लाइक्स और करीब 400 रिट्वीट भी मिल चुके हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी दुकान के बाहर कुछ लोग लाइन में लगे हुए हैं. तभी एक शख्स को नींद का झोंका आ जाता है और वह पास में ही खड़े एक युवक से टकरा जाता है. उस शख्स के टकराने से युवक बुरी तरह से गुस्सा हो जाता है और वह शख्स के सिर को पकड़कर पास में लगे एक फ्रिज में जोर-जोर से मारने लगता है.


वह युवक शख्स को काफी देर तक मारता रहता है लेकिन उसे बचाने के लिए कोई नहीं आता. जबकि लाइन में और भी कई लोग खड़े हुए थे. तभी दुकान के काउंटर पर मौजूद युवती वहां आती है शख्स को मार रहे युवक से भिड़ जाती है. फिर क्या था युवती ने युवक की कुछ ही देर में हैकड़ी ढीली कर दी. युवती ने आती है किसी से कुछ नहीं पूछा और शख्स को पीट रहे युवक को मारना शुरु कर दिया. युवती आई और उसने युवक के मुंह पर जोर-जोर से कई घुंसे मार दिए जिससे युवक बिलबिला गया. फिर क्या था युवक की हिम्मत जवाब दे गई और युवक ने अपनी लातों से भी कई बार युवक पर वार किए.

गुस्से में इस शख्स का हुआ क्या हाल, वीडियो में देखें दूसरे पर फेंक रहा था प्लेट तभी बालकॉनी से गिरा धड़ाम

हिरण का शिकार कर पेड़ पर खींच ले गया तेंदुआ, वीडियो में देखें लकड़बग्घों ने कैसे मुंह से निकाला निवाला

जब युवक युवती से मारने का कारण पूछने लगा तो युवती ने एक बार फिर से अपना घूंसा युवक के मुंह पर जमा दिया. जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा. उसके बाद युवती काउंटर पर चली गई. फिर जिस शख्स को युवक ने पीटा था वह काउंटर पर पहुंचा और युवती को हाथ मिलाकर उसे बचाने के लिए धन्यवाद दिया.

गुस्से में इस शख्स का हुआ क्या हाल, वीडियो में देखें दूसरे पर फेंक रहा था प्लेट तभी बालकॉनी से गिरा धड़ाम

 

First published: 15 July 2021, 9:58 IST
 
अगली कहानी